बाड़मेर: लड़की भगा ले गया शिक्षक, मिलते ही घरवालों ने किया ऐसा हाल

बाड़मेर। राजस्थान के सीमावर्ती जिले बाड़मेर में एक स्कूल के अध्यापक पर जानलेवा हमले और नाक व दोनों कान काटने की घटना सामने आई है। शिक्षक के साथ हुई इस एकाएक घटना से आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के अनुसार स्कूल से आ रहे टीचर पर कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में शिक्षक के नाक और कान काट दिए। इसके बाद अन्य लोगों द्वारा उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हालात गंभीर होने पर परिजन उसको अहमदाबाद ले गये। इस हमले का कारण आरोपी अध्यापक का एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार बाड़मेर के रागेश्वरी थाना क्षेत्र के भटाला गांव में बुरी तरह से घायल टीचर पर कुछ समय पहले एक लड़की को बरगलाने और भगा ले जाने का आरोप लगा था। बुधवार को अचानक हुई हमले की इस घटना में अध्यापक पर जिस लड़की को भगाने का आरोप था, उसके भाई और परिवार के लोग शामिल बताये जा रहे हैं। चोटिल होने के बाद आरोपी शिक्षक को प्राथमिक उपचार के लिए अहमदाबाद लेकर रवाना हो गए।

आरोपी पीड़ित शिक्षक के परिजनों ने बाड़मेर के रागेश्वरी थाने में नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। कुछ दिन पहले इस शिक्षक ने अपने ही समाज की एक लड़की को भगाकर ले जाने का काम किया था।

रागेश्वरी थानाधिकारी महेंद्र सीरवी ने बताया कि पूरे मामले को लेकर घटना की सम्पूर्ण जानकारी जुटाई है। सीरवी ने पूरा घटनाक्रम को लेकर तीन संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  तिवाड़ी फिर से भाजपा में, भारत वाहिनी से लड़ा था विधानसभा चुनाव

स्थानीय पुलिस के अनुसार शिक्षक नूर मोहम्मद के साथ मारपीट करने के आरोप में 3 जनों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी अरबाब खान, अमरदीन और कमरुद्दीन ने मिलकर हथियारों से शिक्षक नूर मोहम्मद का नाक और दोनों कान काट दिए।