31 C
Jaipur
शनिवार, सितम्बर 26, 2020

40 साल के जीजा के साथ भागी 21 की साली, चल रहा था एक साल से चक्कर

- Advertisement -
- Advertisement -

अलवर। यहां मुख्यालय से करीब 23 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव में अजीब हादसा घटित हुआ। एक 40 साल के जीजा के साथ 3 साल से उसी के घर रहकर पढ़ाई कर रही 21 वर्षीय साली भाग गई।

रात को अपने 2 बेटों और एक बेटी के साथ पत्नी के साथ खुशी खुशी खाना खाकर सोने वाले जीजा ने रात में ऐसी करतूत कर दी, जिससे उसकी पत्नी और रिश्तेदार शर्मसार होने को मजबूर हो गए।

शालिनी (बदला हुआ नाम) ने बताया कि उनकी शादी करीब 13 साल पहले हुई थी। उसके करीब एक साल बाद बेटा हुआ और बेटे के जन्म के 2 साल बाद दूसरा बेटा, फिर करीब डेढ़ साल बाद बेटी का जन्म हुआ।

उसका पति अलवर में एक निजी कंपनी में काम करता है, जहां उसको अच्छी तनख्वाह मिलती है। शालिनी ने बताया कि करीब 3 साल पहले जब उनके बेटी हुई तब एक साल बाद घरेलू कामकाज में हाथ बंटाने के लिए उसकी 18 साल की छोटी बहन को बुला लिया।

आरती (बहन का बदला हुआ नाम) और उसके पति शुरू से ही खूब हंसी मजाक किया करते थे, इसलिए उसको कभी शक ही नहीं हुआ कि ऐसा भी हो सकता है। हालांकि, एक साल पहले जब वो कुछ सामान लेने पडोस में गई हुई थी तब दोनों को एक बेड पर बैठे देखा, तो मन में विचित्र सा वहम जरूर हुआ था, मगर खुद को समझा लिया कि ऐसा नहीं हो सकता।

उसने बताया कि पिछले कुछ दिनों से दोनों की गतिविधियां बदली बदली सी लगने लगी थी किन्तु अपनी ही सगी बहन और पति के बारे में गलत सोचना पाप है, यह सोचकर खुद को दिलासा देती थी।

गुरुवार की रात को हमेशा की तरह ही सोए थे। मगर रात 4 बजे जब नींद खुली तो पति गायब था। इसके बाद आरती के कमरे में गई तो वह भी नहीं मिली। आसपास ढूंढा, मगर कुछ पता नहीं चला।

सुबह 5 बजे पडोस में खबर की, लेकिन कोई सूचना नहीं मिली। इसके बाद कार पर नजर गई तो वह भी गायब थी। पति को फोन किया तो स्वीच ऑफ आया। इसके बाद मायके में फोन कर जानकारी दी।

हालांकि, अभी तक पुलिस को कंप्लेंट नहीं की है, और दोनों के वापस आने का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन समाज में काफी बदनामी हो चुकी है। उसकी बहन इस बार एमए कर चुकी है और पम्पिटिशन कि तैयारी कर रही है।

- Advertisement -
40 साल के जीजा के साथ भागी 21 की साली, चल रहा था एक साल से चक्कर 3
Ram Gopal Jathttps://nationaldunia.com
नेशनल दुनिआ संपादक .

Latest news

नेपाल पीएम ने आतंकवाद पर व्यापक सहमति का आह्वान किया

संयुक्त राष्ट्र, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। नेपाल के प्रधानमंत्री के.पी. शर्मा ओली ने शुक्रवार को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवाद पर व्यापक सहमति (सीसीआईटी) अपनाने का आह्वान किया।संयुक्त...
- Advertisement -

पाक पीएम के भाषण के विरोध में यूएनजीेए से भारत का वॉकआउट (लीड-2)

संयुक्त राष्ट्र, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत के प्रतिनिधि ने शुक्रवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का सम्बोधन शुरू...

आईपीएल-13 : दिल्ली ने चेन्नई को 44 रनों से हराया

दुबई, 25 सितंबर (आईएएनएस)। दिल्ली कैपिल्स ने शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-13 मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 44...

जम्मू-कश्मीर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 69,832 पहुंची

श्रीनगर, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में शुक्रवार को पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में 1,218 नए लोगों को पॉजिटिव...

Related news

प्रधान पिंकी चौधरी की अशोक को छोड़ नए प्रेमी के साथ भागने की अफवाह?

बाड़मेर। जिले के समदड़ी पंचायत समिति क्षेत्र से प्रधान पिंकी चौधरी के 1 महीने पहले अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ भागने...

25 सितंबर को भारत बंद, 3 कृषि विधायकों के खिलाफ किसान उतरेंगे सड़कों

नई दिल्ली। केंद्र सरकार के द्वारा हाल ही में संसद में पारित किए गए तीन कृषि विधायकों के खिलाफ 25 सितंबर को...

सचिन पायलट को फंसाने चले थे, अशोक गहलोत खुद आये लपेटे में

भोपाल/जयपुर। मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मध्य प्रदेश के पूर्व...

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा से पूछा स्तन (ब्रेस्ट्स) असली हैं या नकली?

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने खुलासा किया है। शर्लिन ने कहा है कि पिछले दिनों जब वह...
- Advertisement -