40 साल के जीजा के साथ भागी 21 की साली, चल रहा था एक साल से चक्कर

अलवर। यहां मुख्यालय से करीब 23 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव में अजीब हादसा घटित हुआ। एक 40 साल के जीजा के साथ 3 साल से उसी के घर रहकर पढ़ाई कर रही 21 वर्षीय साली भाग गई।

रात को अपने 2 बेटों और एक बेटी के साथ पत्नी के साथ खुशी खुशी खाना खाकर सोने वाले जीजा ने रात में ऐसी करतूत कर दी, जिससे उसकी पत्नी और रिश्तेदार शर्मसार होने को मजबूर हो गए।

शालिनी (बदला हुआ नाम) ने बताया कि उनकी शादी करीब 13 साल पहले हुई थी। उसके करीब एक साल बाद बेटा हुआ और बेटे के जन्म के 2 साल बाद दूसरा बेटा, फिर करीब डेढ़ साल बाद बेटी का जन्म हुआ।

उसका पति अलवर में एक निजी कंपनी में काम करता है, जहां उसको अच्छी तनख्वाह मिलती है। शालिनी ने बताया कि करीब 3 साल पहले जब उनके बेटी हुई तब एक साल बाद घरेलू कामकाज में हाथ बंटाने के लिए उसकी 18 साल की छोटी बहन को बुला लिया।

आरती (बहन का बदला हुआ नाम) और उसके पति शुरू से ही खूब हंसी मजाक किया करते थे, इसलिए उसको कभी शक ही नहीं हुआ कि ऐसा भी हो सकता है। हालांकि, एक साल पहले जब वो कुछ सामान लेने पडोस में गई हुई थी तब दोनों को एक बेड पर बैठे देखा, तो मन में विचित्र सा वहम जरूर हुआ था, मगर खुद को समझा लिया कि ऐसा नहीं हो सकता।

उसने बताया कि पिछले कुछ दिनों से दोनों की गतिविधियां बदली बदली सी लगने लगी थी किन्तु अपनी ही सगी बहन और पति के बारे में गलत सोचना पाप है, यह सोचकर खुद को दिलासा देती थी।

यह भी पढ़ें :  थूंककर चाटने और यू टर्न में अशोक गहलोत वर्ल्ड रिकॉर्ड बना चुके हैं: डॉ. पूनिया

गुरुवार की रात को हमेशा की तरह ही सोए थे। मगर रात 4 बजे जब नींद खुली तो पति गायब था। इसके बाद आरती के कमरे में गई तो वह भी नहीं मिली। आसपास ढूंढा, मगर कुछ पता नहीं चला।

सुबह 5 बजे पडोस में खबर की, लेकिन कोई सूचना नहीं मिली। इसके बाद कार पर नजर गई तो वह भी गायब थी। पति को फोन किया तो स्वीच ऑफ आया। इसके बाद मायके में फोन कर जानकारी दी।

हालांकि, अभी तक पुलिस को कंप्लेंट नहीं की है, और दोनों के वापस आने का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन समाज में काफी बदनामी हो चुकी है। उसकी बहन इस बार एमए कर चुकी है और पम्पिटिशन कि तैयारी कर रही है।