महिला का तरल पदार्थ पिलाया, फिर उसके साथ किया ऐसा काम

-नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से दुष्कर्म
जयपुर। रामगंज थाना इलाके में नशीला पदार्थ खिलाकर एक महिला से परिचित युवक के दुष्कर्म करने और हजारों रुपए की नकदी छीनने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीडिता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

थानाधिकारी बनवारी लाल ने बताया कि लंकापुरी की रहने वाली एक महिला ने मामला दर्ज कराया है कि आरोपित जमील अहमद उसका परिचित है।

पीडिता आरोप है कि जमील अहमद एक दिन उसके अपने रामगंज स्थित घर ले गया। वहां उसको खाने में नशीला पदार्थ मिला कर दे दिया।


जिसे खाते ही वह अचेत हो गई। आरोपित ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता के पास रखे 48 हजार रुपए भी छीन लिए। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामाल दर्ज किया है।


युवती की अश्लील फोटो खीचकर सोशल मीडिया पर वायरल
वहीं तूंगा थाना इलाके में एक युवती की अश्लील फोटो खीचकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पुलिस ने बताया कि ग्राम पाटन बस्सी निवासी 40 वर्षीय महिला ने प्रकरण दर्ज कराया है। आरोप है कि उसकी बेटी की अश्लील फोटो खीची गई।

जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। परिचित के फोटो वायरल का बताने पर मामले को पता चला।

पुलिस ने आईटीएक्ट व छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया है। मामले की जांच थानाधिकारी बस्सी शिवकुमार भारद्वाज को सौंपी गई है।


प्लाट दिलाने का झांसा देकर एक महिला का देहशोषण
इधर खो नागरियान थाना इलाके में प्लाट दिलाने का झांसा देकर एक महिला से देहशोषण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :  राजस्थान का टोंक और रामगंज क्यों बना कोरोना हॉट स्पॉट? जानिए पूरी सच्चाई


जांच अधिकारी एसआई रामकृपाल ने बताया कि बाल नगर गोनेर रोड निवासी 35 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज कराया है कि करीब एक वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात रामदीन से हुई थी।

आरोप है कि रामदीन ने प्लाट दिलाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लम्बे समय तक देहशोषण से परेशान होकर पीडि़ता ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया।