31 C
Jaipur
शनिवार, सितम्बर 19, 2020

लव, सेक्स और धोखा, अब पीछा छोड़ने के एवज में लड़की ने की 10 लाख रुपये की मांग

- Advertisement -
- Advertisement -

जोधपुर। कुछ बरस पहले लव, सेक्स और धोखा नाम से एक फ़िल्म आई थी, जिसकी स्टोरी के आम जीवन में खूब सटीक उदाहरण सामने आते रहे हैं।

लव, सेक्स और धोखे का एक और ताजा उदाहरण सामने आया है। सूर्य नगरी जोधपुर में जहां पर एक सिनेमा हॉल में काम करने वाला एक युवक और युवती आपस में शारीरिक संबंध बनाने के बाद अभी आपस में ही फंस गए हैं।

लड़की ने एक लड़के का पीछा छोड़ने के एवज में 10 लाख रुपये की मांग की है। लड़के का आरोप है कि लड़की भयानक नशेड़ी है और उसके पैसे चुरा लेती है।

लड़के ने कोर्ट में इस्तगासा देकर लड़की से पीछा छुड़ाने का आग्रह किया है, जिसकी जांच जोधपुर का महामाया मंदिर पुलिस थाना कर रहा है।

इस मामले की शुरुआत पिछले साल हुई थी, जब 1 सिनेमा हॉल में काम करने वाला लड़का और लड़की एक दूसरे के संपर्क में आने के बाद प्रेमी और प्रेमिका बन गए राज ने दोनों के बीच शारीरिक संबंध स्थापित हो गए और फिर प्रेम की कहानी शुरू हो गई।

लड़की ने लड़के के ऊपर शादी करने का दबाव बनाया तो उसमें इंकार कर दिया। जिसके बाद लड़की की तरफ से उदय मंदिर थाने में रिपोर्ट देकर लड़के के द्वारा उसका दुष्कर्म करने और शोषण करने का आरोप लगाते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की।

इसके बाद लड़के के परिजन अपने लड़के का पीछा छुड़ाने के लिए लड़की से शादी करने को तैयार हो गए। दोनों तरफ से 19 नवंबर 2019 को शपथ पत्र भरा गया और 28 दिसंबर 2019 को शादी हो गई।

लड़के के परिजनों ने दोनों को पावटा इलाके में कमरे का किराया दे दिया बाद में युवती के द्वारा मन बदलने के कारण आरटीओ ऑफिस के पीछे किराए का कमरा लिया।

युवक का कहना है कि शादी के बाद जब वह आरटीओ के पीछे कमरे का किराया चुका रहा था और दिन रात मेहनत कर रहा था, तब लड़की उससे पैसे छीन लेती थी और रात को नाइट पार्टी में जाती थी।

अन्य साथियों के द्वारा उसको बार-बार कहा गया है कि उसकी पत्नी नशा करने की आधी है, लेकिन उसने यकीन नहीं किया और प्रेम में होने के कारण उस पर आंख मूंदकर विश्वास करता रहा।

अब युवक का कहना है कि पिछले दिनों जब उसके ₹75000 मोबाइल और पर्स चोरी हुआ, तभी इस बात की पुख्ता जानकारी मिली की लड़की नशेड़ी है।

लड़के ने इस्तगासा दायर करके पुलिस से गुहार लगाई है कि लड़की से उसका पीछा छुड़ाया जाए, किंतु इस मामले को लेकर युवती ने कहा है कि जब तक उसको 10 लाख रुपए नहीं दिए जाएंगे, तब तक वह तलाक नहीं देगी।

केवल 9 महीने के भीतर युवक और युवती के बीच लव, सेक्स और धोखा जी इस कहानी की पड़ताल जोधपुर के महामाया मंदिर की पुलिस कर रही है।

- Advertisement -
लव, सेक्स और धोखा, अब पीछा छोड़ने के एवज में लड़की ने की 10 लाख रुपये की मांग 3
Ram Gopal Jathttps://nationaldunia.com
नेशनल दुनिआ संपादक .

Latest news

दिल्ली-एनसीआर में हमलों की योजना बना रहे अल कायदा के 9 आतंकी गिरफ्तार (लीड-1)

नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल और केरल में छापे के बाद, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आतंकवादी समूह अल-कायदा से जुड़े नौ...
- Advertisement -

दुबई में बच्चों से मिले संजय दत्त

दुबई, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ दुबई पहुंचने के बाद अपने बच्चों शहरान और इकरा के साथ...

कृषि विधेयक कॉर्पोरेट संस्कृति को बढ़ावा देगा: कांग्रेस नेता

जयपुर, 19 सितंबर (आईएएनएस)। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस समिति के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा ने लोकसभा में कृषि विधेयकों को पारित करने को लेकर शुक्रवार...

दुनियाभर में कोरोना मामलों की संख्या 3.03 करोड़ के पार पहुंची : जॉन्स हॉपकिन्स

वाशिंगटन, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। दुनियाभर में कोरोनोवायरस मामलों की कुल संख्या 3.03 करोड़ के पार पहुंच गई है जबकि 950,000 से अधिक लोग इस...

Related news

पिंकी प्रधान आशिक की तीसरी पत्नी बनने से पहले एक साल लिव इन रिलेशनशिप में रही!

बाड़मेर। 'पिंकी प्रधान' उर्फ समदड़ी पंचायत समिति प्रधान पिंकी चौधरी अपने आशिक अशोक चौधरी की तीसरी पत्नी बनने से पहले एक साल...

बाड़मेर: लड़की भगा ले गया शिक्षक, मिलते ही घरवालों ने किया ऐसा हाल

बाड़मेर। राजस्थान के सीमावर्ती जिले बाड़मेर में एक स्कूल के अध्यापक पर जानलेवा हमले और नाक व दोनों कान काटने की घटना सामने...

पिंकी चौधरी भागने वाली लड़कियों की रोल मॉडल बनी, चार लड़कियों ने ली प्रेरणा और प्रेमियों के साथ भाग गईं

बाड़मेर/टोंक। पिछले महीने बाड़मेर के समदड़ी पंचायत समिति की प्रधान पिंकी चौधरी के घर से भागने और आपने प्रेमी अशोक चौधरी के...

किसानों को बहकाने और बरगलाने का काम कर रहे कांग्रेस-वामपंथी दल

-मोदी सरकार के तीनों ही विधेयक क्रांतिकारी हैं, किसान को मिलेगी तरक्की, मजबूती और ताकत। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने हमेशा किसानों,...
- Advertisement -