लव, सेक्स और धोखा, अब पीछा छोड़ने के एवज में लड़की ने की 10 लाख रुपये की मांग

जोधपुर। कुछ बरस पहले लव, सेक्स और धोखा नाम से एक फ़िल्म आई थी, जिसकी स्टोरी के आम जीवन में खूब सटीक उदाहरण सामने आते रहे हैं।

लव, सेक्स और धोखे का एक और ताजा उदाहरण सामने आया है। सूर्य नगरी जोधपुर में जहां पर एक सिनेमा हॉल में काम करने वाला एक युवक और युवती आपस में शारीरिक संबंध बनाने के बाद अभी आपस में ही फंस गए हैं।

लड़की ने एक लड़के का पीछा छोड़ने के एवज में 10 लाख रुपये की मांग की है। लड़के का आरोप है कि लड़की भयानक नशेड़ी है और उसके पैसे चुरा लेती है।

लड़के ने कोर्ट में इस्तगासा देकर लड़की से पीछा छुड़ाने का आग्रह किया है, जिसकी जांच जोधपुर का महामाया मंदिर पुलिस थाना कर रहा है।

इस मामले की शुरुआत पिछले साल हुई थी, जब 1 सिनेमा हॉल में काम करने वाला लड़का और लड़की एक दूसरे के संपर्क में आने के बाद प्रेमी और प्रेमिका बन गए राज ने दोनों के बीच शारीरिक संबंध स्थापित हो गए और फिर प्रेम की कहानी शुरू हो गई।

लड़की ने लड़के के ऊपर शादी करने का दबाव बनाया तो उसमें इंकार कर दिया। जिसके बाद लड़की की तरफ से उदय मंदिर थाने में रिपोर्ट देकर लड़के के द्वारा उसका दुष्कर्म करने और शोषण करने का आरोप लगाते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की।

इसके बाद लड़के के परिजन अपने लड़के का पीछा छुड़ाने के लिए लड़की से शादी करने को तैयार हो गए। दोनों तरफ से 19 नवंबर 2019 को शपथ पत्र भरा गया और 28 दिसंबर 2019 को शादी हो गई।

यह भी पढ़ें :  राजस्थान में कौन आगे 22% रोगी ठीक हुए, इतनी है कुल संख्या?

लड़के के परिजनों ने दोनों को पावटा इलाके में कमरे का किराया दे दिया बाद में युवती के द्वारा मन बदलने के कारण आरटीओ ऑफिस के पीछे किराए का कमरा लिया।

युवक का कहना है कि शादी के बाद जब वह आरटीओ के पीछे कमरे का किराया चुका रहा था और दिन रात मेहनत कर रहा था, तब लड़की उससे पैसे छीन लेती थी और रात को नाइट पार्टी में जाती थी।

अन्य साथियों के द्वारा उसको बार-बार कहा गया है कि उसकी पत्नी नशा करने की आधी है, लेकिन उसने यकीन नहीं किया और प्रेम में होने के कारण उस पर आंख मूंदकर विश्वास करता रहा।

अब युवक का कहना है कि पिछले दिनों जब उसके ₹75000 मोबाइल और पर्स चोरी हुआ, तभी इस बात की पुख्ता जानकारी मिली की लड़की नशेड़ी है।

लड़के ने इस्तगासा दायर करके पुलिस से गुहार लगाई है कि लड़की से उसका पीछा छुड़ाया जाए, किंतु इस मामले को लेकर युवती ने कहा है कि जब तक उसको 10 लाख रुपए नहीं दिए जाएंगे, तब तक वह तलाक नहीं देगी।

केवल 9 महीने के भीतर युवक और युवती के बीच लव, सेक्स और धोखा जी इस कहानी की पड़ताल जोधपुर के महामाया मंदिर की पुलिस कर रही है।