रात 10 बजे अस्पताल के बाथरूम में 16 साल की किशोरी से सफाईकर्मी ने कर दिया रेप

जयपुर/सवाई माधोपुर। सवाई माधोपुर जिले के मलारना डूंगर थाना इलाके में स्थित मलारना चौड़ राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बाथरूम में 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया।

लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित सहित एक अन्य सहयोगी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। नाबालिक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना मंगलवार रात करीब 10 बजे की है।


थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि नाबालिक किशोरी के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया है कि उसकी 16 वर्षीय किशोरी अपने ताऊजी के मकान पर आई हुई थी।

किशोरी के वापस नहीं लौटी। काफी देर तक तलाशने के बाद परिजनों ने शक के आधार पर अस्पताल के संविदा पर कार्यरत एक सफाईकर्मी से पूछताछ की।

परिजन के दबाव देने के बाद संविदा पर कार्यरत सफाईकर्मी ने नाबालिक किशोरी को उसके एक अन्य साथी के साथ अस्पताल के अंदर होना बताया।

मगर अस्पताल के मुख्य गेट पर ताला लगा देख परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया और देखते-देखते अस्पताल में सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में अस्पताल का ताला तोड कर सर्च अभियान किया तो एक सफाईकर्मी द्वारा अस्पताल के बाथरूम में किशोरी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिलने पर आरोपित सहित उसके सहयोगी को हिरासत में लिया गया।

पुलिस ने नाबालिग किशोरी का मेडिकल मुआयना कराकर घटना में लिप्त दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

लड़की ने पुलिस को बताया कि जब वह टॉयलेट करने के लिए अस्पताल के बाथरूम में गई तो उसका पीछा करते हुए आरोपी सफाई कर्मी बाथरूम में घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार कर डाला।

यह भी पढ़ें :  राजस्व मंत्री हरीश चौधरी बायतू में 3 हजार राशन कीट करेंगे वितरण