नशे की लत ने करवा दी 23 वर्षीय नौजवान की मॉब लॉन्चिंग

-लाठियों से पीट-पीटकर युवक की हत्या
जयपुर। चुरू जिले के हमीरवास थाना इलाके में कांधाराण गांव में एक युवक की लाठियों से पीट—पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया। जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनो के हवाले कर दिया गया है।

हमीरवास थानाधिकारी सुभाष चंद ने बताया कि कांधाराण गांव के रहने वाले विजेन्द्र उर्फ कालिया(23) रविवार देर रात को शराब के नशे में अपने दोस्त विकास के घर गया था, लेकिन विकास कही बाहर गया हुआ था।

जिसकी सूचना उसकी पत्नी विकास को फोन पर दी। इस विकास ने अपने चाचा नर्सिग को इस बारे में बताया तो नर्सिग मौके पर पहुंचा और विजेन्द्र को पकड कर लाठियोें से पीट—पीट कर अधमरा कर दिया।

जिससे उसकी फसली पर गंभीर चोट लग गई। जिसे परिजन अपने घर ले गए। सोमवार अलसुबह देखा तो विजेन्द्र की मौत हो चुकी थी।  इस संबंध में परिजनों की ओर से नर्सिग,उसकी पत्नी और बेटे के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :  'जनता कर्फ्यू' के कारण देशभर में सड़कों पर सन्नाटा, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, जयपुर, अहमदाबाद में ऐसा रहा असर