राजधानी जयपुर में कारोबारी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

-पेट्रोल पंप संचालक की गोली मारकर हत्या, पैसों से भरा बैग लूट ले गए बदमाश, पूरे शहर में ए-श्रेणी की हथियारबंद नाकाबंदी, मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे बदमाश
पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज
जयपुर।

शहर के विश्वकर्मा थाना इलाके में स्थित सीकर रोड पर सोमवार सुबह दिनदहाड़े एक पेट्रोल पंप संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

वारदात के बाद बदमाश संचालक से रुपयों से भरा एक बैग भरा बैग छीन कर मौके से फरार हो गए।

मामले की सूचना मिलने पर विश्वकर्मा थाना सहित पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर बदमाशों को पकडने के लिए पुलिस ने पूरे शहर में ए-श्रेणी की हथियारबंद नाकाबंदी करवाई।

वारदात में बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर आए थे जिनकी संख्या तकरीबन चार से पांच बताई जा रही है। फिलहाल अब तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा है।
थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि हत्या की वारदात सुबह करीब 11 बजे के आसपास हुई।

जहां दो बाइकों पर सवार चार से पांच हथियारबंद बदमाश सीकर रोड पर कूकरखेड़ा मंडी के सामने एआरजी अपार्टमेंट पहुंचे। वहां पार्किंग एरिया में कार में मौजूद पेट्रोल पंप संचालक निखिल गुप्ता पर फायरिंग कर दी।

बदमाशों ने गुप्ता को गोली मारी और उसके पास से एक बैग लूटकर भाग निकले, जिसमें लाखों रुपये होने की बात सामने आ रही है। इधर वारदात के बाद फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशम का माहौल हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौक पर पहुंची और फायरिंग में घायल निखिल को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाया।

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस में भी खत्म हुआ इंतजार, टिकट की पहली सूची तैयार-

अपार्टमेंट परिसर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से भी बाइक सवार हमलावरों की पडताल कर रही है। सीकर रोड,अजमेर रोड सहित हाइवे पर टोलबूथ पर भी नाकाबंदी करवा दी गई। हत्यारों ने जिस बैग को लूटा उसमें लाखों रुपये होने की जानकारी मिली है।

मृतक निखिल गुप्ता विद्याधर नगर का रहने वाला था। जिसका वीकेआई रोड नंबर 12 पर पेट्रोल पंप है। इधर पुलिस ने बताया कि वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें बदमाश बाइक से भागते से हुए नजर आ रहे है। पुलिस हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।


पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने की लिए पूर्व प्लानिंग की है। अवैध हथियार की व्यवस्था करने के साथ ही बदमाशों की ओर से निखिल की रैकी भी की गई है।

बदमाश जानते थे कि रविवार को बैंक का अवकाश होने के कारण दो दिन का कैश लेकर निखिल बैंक में जमा करने जाएगा और बैंक परिसर की पार्किग में आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो सकते है।

पुलिस प्रथमदृष्टया हत्या व लूट में नजदीकी का हाथ होना मान रही है। पुलिस पेट्रोल पम्प के कर्मचारी व पूर्व कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी ने की घोर निंदा
विश्वकर्मा इलाके में लूट के लिए फायरिंग करके निखिल गुप्ता की गोली मारकर बाइक सवार बदमाशों ने हत्या की व पैसों से भरा बैग भी लूटने की इस घटना की भारतीय जनता पार्टी जयपुर की आर से कड़ी निंदा करते है ।

यह भी पढ़ें :  किसान कर्जमाफी, पत्रकारों को सुरक्षा, छात्राओं की पढ़ाई फ्री

प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां ने जिला पुलिस प्रशासन से हत्यारों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्यवाई करते हुए परिवार वालों को सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने का आग्रह किया है।