प्रधान पिंकी चौधरी और अशोक चौधरी के बीच पांच साल से पनप रहा था प्यार, आखिर दोनों ने भागकर शादी करना उचित समझा!

प्रधान पिंकी और अशोक के बीच शादी से पहले ही लिव इन रिलेशन था!

(बाड़मेर से शीशराम चौधरी) जिले के समदडी से प्रधान पिंकी चौधरी (Pinki choudhary samdadi pradhan) की जब शादी हुई थी, उससे पहले ही लिव इन रिलेशन (Live in relationship) थे, यानी 2015 में 21 साल की उम्र में प्रधान चुने जाने से पहले अपने पीहर गोलिया गांव के अशोक चौधरी के साथ पिंकी चौधरी प्रेम चक्कर में थी।

शादी होने के बाद जब पिंकी चौधरी ससुराल आई तो उसको प्रधान का चुनाव लड़ने का अवसर मिल गया। समदड़ी की सीट महिलाओं के लिये आरक्षित थी, जहां पर दूसरा कोई उचित उम्मीदवार नहीं होने और समीकरण बैठने के कारण पिंकी चौधरी को प्रधान बनने का अवसर मिल गया।

इसके चलते प्रेम संबंध होने के बावजूद पिंकी चौधरी प्रधान को मजबूरन प्रेमी अशोक चौधरी से दूर रहना पड़ा। हालांकि, कहा जाता है कि दोनों के बीच इस दौरान भी लिव इन जैसे ही रिश्ते थे और दोनों गाहे बगाहे मिलते रहते थे। दोनों के मिलने का स्थान अधिकांश अशोक का जोधपुर वाला घर ही था।

लगातार पांच साल तक प्रधान पिंकी चौधरी और अशोक चौधरी ने अपने प्रेम को दबाकर रखा और इस बात का इंतजार किया कि जब पिंकी चौधरी के प्रधान का कार्यकाल खत्म हो जाएगा, तब तलाक लेकर विधिवत शादी कर लेंगे।

लेकिन इस दौरान पिंकी चौधरी के दो बेटे हो गये, जिनमें से एक की पीलिया की बीमारी के कारण मौत हो गई। जब 20 अगस्त को पिंकी चौधरी गायब हुई और हंगामा मचा, तब पिंकी का बेटा उसके साथ ही था। वह अपने प्रेमी अशोक के साथ जोधपुर में उसके घर पर थी।

यह भी पढ़ें :  Iron Lady of BJP: इनकी जिद के आगे सब नतमस्तक!

मजेदार बात यह है कि पिंकी और अशोक के बीच प्रेम संबंधों के बारे में अधिकांश लोगों को जानकारी मिल चुकी थी, फिर भी पिंकी के ससुराल वाले इससे नावाकिफ थे। पिंकी का पति अर्चन चौधरी हैदराबाद में कारोबार के सिलसिले में अधिकांश समय वहीं रहता था, और इधर पिंकी चौधरी अशोक के साथ लिव इन में रहती थी।

बताया जाता है कि पिंकी और उसके प्रेमी अशोक के बीच तब दोस्ती हुई, जब वह जवान होने लगी। दोनों के बीच संपर्क के चलते रिश्ते प्यार में बदल गये, किंतु तब तक पिंकी चौधरी की शादी हो गई थी और दोनों को सामाजिक ताने बाने के चलते इनकार नहीं कर सके।

इससे भी मजेदार बात यह है कि पिंकी चौधरी के आश्कि अशोक चौधरी की इस दौरान दो बार शादी हुई, लेकिन दोनों ही पत्नियों के साथ उसका तालमेल नहीं बैठा और दोनों से ही अलग अलग समय में शादी होकर अलग अलग समय में तलाक हो गया।

बताया जा रहा है कि अब पिंकी चौधरी का अपने पति अर्चन चौधरी से सामाजिक सहमति से तलाक हो गया और उसने अशोक चौधरी से कोर्ट में विधिवत शादी कर ली है। दोनों के अशोक चौधरी के जोधपुर वाले घर पर रहने की खबर है।

अशोक चौधरी का माइंस का खानदानी काम है। इसके चलते वह पैसे वाला है। लोग कहते हैं कि पिंकी चौधरी और अशोक चौधरी के बीच प्रेम संबंधों का कारण अशोक के पास अकूत पैसे का आकर्षण और पिंकी चौधरी की लाजवाब खूबसूरती है।