प्रधान पिंकी चौधरी ने भागकर तलाक ले प्रेमी संग दूसरी शादी की

प्रधान पिंकी चौधरी ने भागकर तलाक ले प्रेमी संग दूसरी शादी की

बाड़मेर।
जिले के 25 वर्षीय समदड़ी प्रधान पिंकी चौधरी ने अपने पति अर्चन चौधरी से तलाक लेकर अशोक चौधरी नामक अपने पूर्व प्रेमी से शादी रचा ली है। इससे पहले अपने पति के घर से पीहर जाने की बात कहकर निकली पिंकी चौधरी पांच दिन तक अपने प्रेमी के साथ जोधपुर में चली गई थीं।

पांच दिन पहले परिजनों को नहीं मिलने के कारण जहां उनको चिंता हो गई और लापता होने का मुकदमा दर्ज करवाना पड़ा, वहीं मामला दर्ज होने पर पुलिस के भी हाथ पांव फूल गये।

आखिरी 20 अगस्त को गायब हुई पिंकी चौधरी को पुलिस ने 25 अगस्त को जोधपुर में अशोक चौधरी के घर से पकड़ा और वापस ले आई। वापस आने पर पिंकी चौधरी ने बताया कि वह अपनी मर्जी के से अपने प्रेमी के साथ गई थीं और उसके साथ ही लिव इन में रह रही थीं।

हालांकि, अब पिंकी चौधरी ने अपने पति से तलाक ले लिया है और प्रेमी अशोक से शादी रचा ली है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सामाजिक सहमति से तलाक हुआ है। पिंकी का एक बेटा है जो उसके साथ ही रह रहा है।

सामने आया है कि पिंकी चौधरी अपने विवाह से पहले ही अपने ही गांव में रहने वाले अशोक चौधरी से प्यार करती थीं, लेकिन उसकी मर्जी के खिलाफ विवाह हो गया। गोलिया गांव की रहने वाली पिंकी की 21 साल की उम्र में अर्चन चौधरी से शादी हुई थी।

अर्चन से उसके दो बेटे हुये, जिनमें से एक की पीलिया के चलते मौत हो गई थी। एक बेटा उसके साथ है। पिछले एक साल से अर्चन चौधरी हैदराबाद में बिजनेस के सिलसिले में रह रहा था, जिसके चलते पिंकी को प्रेमी से मिलने का पूरा अवसर मिला।

यह भी पढ़ें :  6वें एमएल मेहता मेमोरियल व्याख्यान का 7 दिसम्बर को होगा आयोजन

नतीजा यह हुआ है कि अपने 5 साल के राजनीतिक जीवन और वैवाहिक जीवन को छोड़कर पिंकी चौधरी अपने प्रेमी के साथ भाग गई। बाद में पुलिस के पकड़ने पर उसने सारी बात स्वीकार की है। कहा है कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती हैं और लिव इन में रहना स्वीकार किया है।

पिंकी की जिद के आगे समाज के लोगों को झुकना पड़ा और दोनों पक्षों की सहमति से उसका अपने पति अर्चन चौधरी से तलाक हो गया। अब जानकारी में आया है कि सहमति से तलाक होने के बाद उसने अपने प्रेमी अशोक चौधरी से कोर्ट में शादी कर ली है।