प्रधान पिंकी चौधरी का नया पति पहले छोड़ चुका दो पत्नियां, जानिये पिंकी प्रधान कैसे तीसरी पत्नी बनीं

प्रधान पिंकी और अशोक के बीच शादी से पहले ही लिव इन रिलेशन था!

बाड़मेर। जिले के समदड़ी से साल 2015 में महज 21 साल की उम्रर में प्रधान चुनी गईं पिंकी चौधरी अपने प्रेमी की तीसरी पत्नी बनी हैं। इससे पहले पिंकी चौधरी का नया पति, यानी दो पत्नियों को तलाक दे चुका है और पिंकी से प्रेम के कारण तीसरी बार ‘लव मैरिज’ की है।

उल्लेखनीय है कि समदड़ी की प्रधान पिंकी चौधरी 20 अगस्त को अपने ससुराल से पीहर, गोलिया गांव जाने की बात कहकर निकली थीं, लेकिन वह अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ जोधपुर उसके घर चली गईं।

जब इस बात का पता पिंकी चौधरी के ससुर को चला तो उन्होंने पिंकी के पिता को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिये कहा। जिस तरह से पिंकी का दावा है कि उसके पिता ने ससुर के दबाव में आकर ही थाने मुकदमा दर्ज करवाया था।

मुकदमा दर्ज होने के बाद पिंकी चौधरी को लेकर जिले की पुलिस के हाथ पैर फूल गये। पुलिस ने दो दिन के भीतर, 25 अगस्त को पिंकी चौधरी को उसके प्रेमी के घर, जोधपुर से पकड़ लिया और वापस ले आई।

किंतु इसके बाद प्रधान पिंकी चौधरी ने साफ किया कि वह अपनी मर्जी से गई थीं और अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ ही रहना चाहती हैं। पिंकी चौधरी ने यह भी बताया कि वह कहीं नहीं गई ​थीं, ​बल्कि जहां पर थीं, वहां पर सुरक्षित थीं। इतना ही नहीं, पिंकी चौधरी ने बताया कि उसका बच्चा भी उसके साथ ही था।

इसके बाद पिंकी ने पत्रकारों को बताया कि वह अपनी खुशी से अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती हैं और वह अपने ससुराल भी नहीं जाएंगी। जानकारी के अनुसार अब पिंकी चौधरी ने अपने पति अर्चन चौधरी से समझौते के तहत विवाह विच्छेद, यानी तलाक कर लिया है।

यह भी पढ़ें :  भारत बंद के दौरान दलितों पर दर्ज केस होंगे वापस, मायावती की धमकी के आगे झुकीं कांग्रेस की दो सरकारें

अपने एक बेटे के साथ पिंकी चौधरी अब अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ रह रही हैं। यह भी जानकारी में आया है कि पिंकी चौधरी ने अपने प्रेमी अशोक से शादी कर ली है। मजेदार बात यह है कि पिंकी चौधरी अशोक चौधरी की तीसरी पत्नी बनी हैं।

इससे पहले अशोक चौधरी अलग अलग समय पर दो पत्नियों से विवाह कर उनको तलाक दे चुका है। यह भी सामने आया है कि पिंकी चौधरी पिछले एक साल से अशोक चौधरी के साथ ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में ही रह रही थीं।