जन्मदिवस से 3 दिन पहले सचिन पायलट का बड़ा एलान

जयपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने ऐलान किया है कि 7 सितंबर को उनके जन्म दिवस के अवसर पर प्रदेश के तमाम कार्यकर्ता और उनके चाहने वाले लोग कोविड-19 की तमाम सीमाओं को ध्यान में रखते हुए ज्यादा से ज्यादा ब्लड डोनेशन का काम करें।

सचिन पायलट ने एक लिखित बयान जारी करते हुए कहा है कि पूरी दुनिया समेत भारत covid-19 से लड़ रहा है और मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, इसलिए उनके जन्मदिन के अवसर पर जयपुर में भीड़ नहीं करें और उसे जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का अधिक से अधिक प्रयोग करें।

इसके साथ ही अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा है कि कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए मरीजों की संख्या बढ़ रही है और इसके चलते ब्लड की आवश्यकता भी बढ़ रही है, लोगों के द्वारा इस दौरान ब्लड डोनेशन कम किया गया है, इसलिए ज्यादा से ज्यादा रक्तदान करें।

पायलट ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए यह भी कहा है कि राजस्थान के सभी 33 जिलों में ज्यादा से ज्यादा रक्तदान शिविरों का आयोजन करें और प्रशासन के साथ पूरा सहयोग करते हुए संबंधित अस्पतालों की गाइडलाइन का पालन करते हुए रक्तदान करें।

पायलट ने आह्वान किया है कि covid-19 के चलते भले ही पूरा देश परेशान हो और इसके पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही हो, लेकिन रक्तदान के मामले में पिछले सभी रिकॉर्ड ध्वस्त होने चाहिए।

उल्लेखनीय है कि इस बार सचिन पायलट के 43 वें जन्मदिन के अवसर पर पूरे प्रदेश भर में बड़े पैमाने पर शक्ति प्रदर्शन किए जाने की संभावना जताई जा रही है, जिसके चलते जयपुर में अपने समर्थकों को नहीं आने के लिए सचिन पायलट अपील कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा 16 करोड़ का 32 किलो सोना

जुलाई और अगस्त के महीने में राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ राजनीतिक जंग के बाद सचिन पायलट की तरफ से यह दूसरा बड़ा आयोजन किए जाने की संभावना है। इससे पहले उन्होंने जयपुर से टोंक तक स्वागत कार्यक्रम के दौरान भी अपनी ताकत दिखाने का काम किया था।