गैंगवार पर बनने वाली फिल्म का जयपुर में पोस्टर जारी किया गया

जयपुर में आज गैंगवार पर बनने जा रही हिंदी फिल्म ‘तिलक ऑफ हिंदुस्तान’ का पोस्टर हुआ जारी, जयपुर सहित राजस्थान के कई इलाकों में होगी शूटिंग

जयपुर। बॉलीवुड में गैंगस्टर के ऊपर बनी लगभग सभी फिल्मों ने सफलता हासिल की है। अपराधियों के लाइफस्टाइल को सिनेमा दर्शक खासकर के युवा वर्ग बहुत पसंद करते हैं, इसीलिए फिल्ममेकर भी उनके जीवन से जुड़े खास पहलुओं को रोमांचकारी अंदाज़ में रुपहले पर्दे पर पेश करते हैं।

आयुषी फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड बैनर के तहत एक गैंगस्टर ड्रामा का निर्माण होने जा रहा है। जिसकी शूटिंग जयपुर सहित राजस्थान के कई इलाकों पर की जाएगी।

इस फ़िल्म में करणी सेना के मुम्बई युथ वाइस प्रेसिडेंट व एक्टर सुरजीत सिंह राठौड़, एक ऐसे नामी अपराधी का किरदार निभाएंगे जो गरीबों के लिए मसीहा भी था।

FB IMG 1598980211897 1

फ़िल्म में लूट, डकैती, अपहरण, शराब तस्करी जैसे गंभीर अपराध के साथ जातिवाद के मुद्दे पर प्रकाश डाला जाएगा। जैसा कि कहा जाता है बुरे काम का बुरा नतीजा। तो अंततः फ़िल्म में पुलिस के हाथों एक गैंगस्टर का दर्दनाक खात्मा भी फ़िल्म की सकारात्मक पहलू को दर्शायेगा।

फ़िल्म निर्देशक हरीश कोटियान ने अपराधी की छवि को रुपहले पर्दे पर दमदार रूप में प्रस्तुत करने के लिए कुछ अपराधियों के जीवन के कुछ रोचक घटनाक्रम पर काफी रिसर्च किया है। उन्होंने बताया कि जब मुम्बई में सुरजीत से मेरी पहली मुलाकात हुई तो लगा कि मेरी फिल्म के किरदार को यही आदमी आत्मसात कर सकता है।

इस फ़िल्म में जातिवाद का मुद्दा भी उठाया जाएगा। गैंगस्टर की भूमिका को जानदार ढंग से निभाने के लिए अभिनेता सुरजीत सिंह राठौड़ कई महीने से तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मैं अपराधी किस्म के लोगों के बारे में काफी कुछ पढ़ता सुनता रहता हूँ।

यह भी पढ़ें :  कोविड-19 मुख्यमंत्री कोष को 80.59 करोड़ मिले, राज्य के शिक्षकों ने अपना एक दिन का वेतन दिया

अब उनके व्यक्तित्व के बारे में गंभीरता पूर्वक विचार भी करना शुरू कर दिया हूँ। इस किरदार के लिए मैंने अपना हुलिया भी बदल डाला है। फिलहाल होम वर्क जारी है।


फ़िल्म में एक कुख्यात अपराधी को एक धर्मात्मा बनकर लोगों की मदद करते हुए भी दिखाया जाएगा। साथ ही नकारात्मक छवि की सकारात्मक सोच को भी दर्शाया जाएगा ताकि समाज के युवा पीढ़ी तक एक संदेश पहुंचे।


फ़िल्म का शीर्षक ‘तिलक ऑफ हिन्दुस्तान’ रखा गया है जिसके निर्माता निखिल पी. राठौड़ और रश्मि पी. राठौड़, सह निर्माता महेंद्र जैन और ज्ञानचंद देवापति, मेकअप डायरेक्टर जयंत ठाकरे तथा सिनेमैटोग्राफर आर एम स्वामी हैं।

फ़िल्म में अनुकृति महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएगी साथ ही फ़िल्म में बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरे भी अभिनय करते दिखाई देंगे।