पिंकी प्रधान को लेकर अब यह खबरें वायरल हो रही हैं

बाड़मेर।
बाड़मेर जिले की समदड़ी पंचायती समिति की प्रधान पिंकी चौधरी के 20 अगस्त को पीहर जाने के बहाने निकलने और उसके बाद रास्ते से ही गायब होने की बात ने जिला पुलिस की नींद हराम कर दी थी।

15 साल की किशोरी से 6 जने छह माह से कर रहे थे बलात्कार, 4 की उम्र हैरान करने वाली

उसके बाद पिंकी प्रधान को लेकर तरह तरह की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण जिले के एसपी ने खुद थानाधिकारी को इस मामले की तहकीकात करने में लगाया।

आखिकरकार तमाम आशंकाओं को धत्ता बताकर जानकारी सामने आई कि पिंकी प्रधान लापता नहीं हुई थीं, उनको अपहरण भी नहीं हुआ था, बल्कि वह खुद अपनी मर्जी से किसी अशोक चौधरी नामक व्यक्ति के साथ ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रहने गई थीं।

हालांकि, पुलिस ने अपना काम किया और पिंकी प्रधान को अशोक चौधरी के घर से बरामद किया। इसके बाद पिंकी प्रधान ने बताया कि वो अपनी इच्छा से गई थीं और उसने शादी नहीं की थी।

बता दें कि पिंकी प्रधान को दो बेटे हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके ससुर और पति उनको प्रधान के कोई अधिकार नहीं दे रहे थे और उनके अचानक गायब होने पर जो एफआईआर दर्ज करवाई गई थी, वह भी उनके ससुर के दबाव में उनके पिता ने करवाई थी।

इसके बाद भी पिंकी प्रधान को लेकर खबरें वायरल होती रहीं। आखिरकार पुलिस और खुद पिंकी प्रधान ने मामले पर विराम लगाते हुए बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह उसका नहीं है और जनता से अपील की गई कि इसको वायरल नहीं करें।

यह भी पढ़ें :  मॉडल को 4 साल तक बनाया हवस का शिकार, बच्चों का पिता निकला दुष्कर्मी

आपको यह भी बता दें कि पिंकी प्रधान केवल 21 साल की उम्र में 2015 के दौरान भाजपा के टिकट पर समदड़ी से प्रधान को चुनाव जीतने में कामयाबी हुई थीं। आज पिंकी की उम्र 25 साल और और उनके दो बेटे हैं।

National Dunia से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर लाइक और TwitterYouTube पर फॉलो करें.