पूर्व मंत्री घनश्याम तिवाड़ी के भाजपा में लौटने की खबरों ने फिर पकड़ा जोर

www.nationaldunia.com

जयपुर।

राजस्थान के पूर्व मंत्री और वसुंधरा राजे के धुर विरोधी माने जाने वाले घनश्याम तिवाड़ी की भाजपा में वापसी की खबरें फिर से जोर पकड़ने लगी हैं। हाल ही में कुछ मीडिया संस्थानों के द्वारा तिवाड़ी की भाजपा में वापसी की खबरों को सुर्खियां बनाने का प्रयास किया है।

टीवी चैनल्स ने तो यहां तक कह दिया है कि तिवाड़ी की भाजपा में वापसी की संभावनाओं को लेकर खुद भाजपा अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ही प्रयास कर रहे हैं। हालांकि, इस बारे में डॉ. पूनियां ने कुछ भी कहने से इनकार किया है।

इसके साथ ही गुलाब चंद कटारिया और राजेंद्र राठौड़ द्वारा भी तिवाड़ी की भाजपा में वापसी के प्रयासों को प्रमुखता उठाने का दावा किया जा रहा है। दैनिक अखबारों ने भी इसको लेकर तरह तरह से कयासबाजी लगाते हुए खबरें प्रकाशित की हैं।

बताया जा रहा है कि राज्य में जिस तरह से वसुंधरा राजे को भाजपा में कमजोर करने का राष्ट्रीय प्रयास चल रहा है, उसी कड़ी में तिवाड़ी को भी भाजपा में वापसी के लिए द्वारा खोले जा रहे हैं।

हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है, यह कह पाना अभी मुश्किल है, लेकिन इस खबर से तिवाड़ी के समर्थक जरुर खुश नजर आ रहे हैं। यह बात और है कि तिवाड़ी ने खुद भी इस बारे में अभी कुछ नहीं बोला है।

यह भी पढ़ें :  अपने ही बनाए 'मकड़जाल' में खुद फंस गया शिकारी