RLP मुखिया हनुमान बेनीवाल का नया रूप आया सामने, क्या इसके मायने?

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल का नया रूप सामने आया है। हनुमान बेनीवाल ने खुद फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से फोटो अपलोड करें इसकी जानकारी दी है।

हनुमान बेनीवाल पिछले दिनों कोरोनावायरस की चपेट में आ गए थे। उसके चलते उनको जयपुर के राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से डिस्चार्ज होने के बाद 7 दिन तक घर में आइसोलेट रहे।

FB IMG 1597498326425

आज हनुमान बेनीवाल ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर डालने के साथ ही यह भी बताया है कि राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के समस्त स्टॉप के डॉक्टर्स को फोन करके उनकी कुशलक्षेम पूछी है।

जो फोटो हनुमान बेनीवाल ने सोशल मीडिया पर डाली है उनमें उन्होंने शेविंग करवा रखी है। इस तरह से हनुमान बेनीवाल पहली बार बिना दाढ़ी के सामने आए हैं।

अब तक, जब से उन्होंने छात्र राजनीति में प्रवेश किया था तब से लेकर कभी भी दाढ़ी नहीं कटवाई थी। हमेशा वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह हल्की दाढ़ी मूंछ रखा करते थे।

FB IMG 1597498345159

यह लिखा है बेनीवाल ने

सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज जयपुर के प्राचार्य डॉक्टर सुधीर भंडारी जी,RUHS मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर सुंधाशु जी कक्कड़ व मेडिकल कॉलेज के समस्त मेडिकल स्टाफ,चिकित्सक, पैरामेडिकल स्टाफ व RLP पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य डॉक्टर श्रवण जी चौधरी का आभार जिन्होंने लगातार अपने निर्देशन में इलाज किया और कोरोना संक्रमण को लेकर जो इलाज चल रहा है वो आज पुरा हुआ ! आज जयपुर में पुत्र आशुतोष, पुत्री दिया सिंह व परिजनो से मुलाकात की ! लोगो द्वारा प्राप्त समस्याओ,ई मेल आदि को जयपुर कार्यालय में देखकर सम्बंधित विभागों के अफसरों से दूरभाष पर वार्ता की व समस्याओ के निस्तारण के निर्देश दिए साथ ही विकास कार्यो व दिल्ली से जुड़े मुद्दों ,प्राप्त कागजो पर भी अध्ययन किया ! फिलहाल चिकित्सको के निर्देशन के कारण आप सभी से मुलाकात नही कर पाऊंगा और जल्द ही नागौर आने के बाद आप सभी को सूचित कर दूंगा !
आप सभी का आभार जिन्होंने मेरे स्वास्थ्य को लेकर प्रार्थनाएं की, दुआ माँगी !
आम जन से जैसे ही मिलना शुरू करूँगा, आप सभी को अवगत करवा दूंगा !
आपका
हनुमान बेनीवाल

यह भी पढ़ें :  82 मौत और 3127 मरीजों के बाद राजस्थान सरकार बना रही है कोविड केयर सेंटर