कांग्रेस विधायकों को किया जाएगा जैसलमेर शिफ्ट, आज 11 बजे चार्टर विमान से जाएंगे

जयपुर। पिछले 15 दिन से दिल्ली रोड पर स्थित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के स्वामित्व वाली होटल में बंदी कांग्रेस के सभी विधायकों को आज जैसलमेर शिफ्ट किया जाएगा।

सुबह 11:00 बजे दो या तीन चार्टर विमान से विधायकों को जैसलमेर ले जाया जाएगा बताया जा रहा है कि करीब 80 विधायक जैसलमेर जाएंगे, बाकी सरकार के मंत्री जयपुर में ही रहेंगे।

इस बारे में बाड़ेबंदी में विधायक अलर्ट मोड पर कर दिया गया है। सभी विधायक देर रात तक अपने आईडी कार्ड ढूंढ रहे थे। आज सुबह 11 बजे जयपुर से विधायक नाश्ता व बैठक के बाद चार्टर प्लेन से शिफ्ट किये जायेंगे।

मजेदार बात यह है कि सुबह तक भी किसी विधायक को जैसलमेर में किस होटल में ठहराया जाएगा इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है। इससे ऐसा लग रहा है कि सरकार हर कदम को फूंक फूंक कर रख रही है, ताकि किसी तरह से भी सरकार को बचाया जा सके।

उल्लेखनीय है कि 15 दिन से सरकार के तमाम मंत्री और विधायक दिल्ली रोड पर स्थित अशोक गहलोत के स्वामित्व वाली एक होटल में ठहरे हुए हैं। सरकार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट करवाना चाहती है।

सरकार में शामिल पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, मंत्री रमेश मीणा, मंत्री विश्वेंद्र सिंह समेत 19 विधायक सरकार से हाथ खींच चुके हैं और सभी गुरुग्राम में कहीं पर हैं। जिसके चलते सरकार पर संकट आया हुआ है।

दूसरी तरफ पूरे राजस्थान में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ती जा रही है, किंतु सरकार एक होटल में कैद है।

यह भी पढ़ें :  हनुमान बेनीवाल ने विधानसभा में पहले ही दिन जमाई अपनी धाक