जय दुर्गा सीनियर सेकेंडरी स्कूल निदेशक ने की 4 टॉपर छात्र- छात्राओं को एक्टिवा देने की घोषणा

जयपुर। राजधानी के शंकर नगर एरिया में स्थित जय दुर्गा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बोर्ड परीक्षा में टॉप करने वाले बच्चो को सम्मानीत किया गया। स्कूल निदेशक के पी सिंह ने बच्चों का माल्यार्पण कर अभिनन्दन किया।

इस अवसर पर बोर्ड परीक्षा में टॉप करने वाले 4 छात्र-छात्राओं को एक्टिवा-बाइक देने की घोषणा भी की। स्कूल की तनुश्री शर्मा 96.50% , ज्योति शर्मा 95.20%, रविन्द्र यादव 95.17% और शुभम शर्मा ने 95.17% अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया।

सभी बच्चों ने इसका श्रेय स्कूल निदेशक के पी सिंह, टीचर्स , अभिभावकों के आशीर्वाद को दिया। उन्होंने बताया कि विद्यालय की ओर से पिछले 4 सत्रों से बेटियों को निशुल्क शिक्षा दी जा रही है।

गत वर्षों में भी बोर्ड क्लासो का परिणाम 100 % रहा है। गत वर्ष भी विद्यालय के छात्रों के मेरिट में आने पर बाइक दी गई है। इस वर्ष कक्षा10 में 90 प्रतिशत लाने वाले 11, 80% लाने वाले 28 और 60 से अधिक अंक लाने वाले 148 बच्चो को छात्रवृत्ति दी जाएगी।

इस दौरान बच्चो के साथ आये हुए उनके अभिभावकों ने विद्यालय के संस्था प्रधान और टीचर्स का आभार प्रकट किया। निदेशक के पी सिंह ने उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें :  पिंकी चौधरी की तरह भागकर शादी करने वाली लड़की की 10 साल पहले इसी लड़के से सगाई हुई थी