गहलोत खेमे में 3 आएंगे तो यहां से 13 टूटकर जाएंगे: डॉ. पूनियां

जयपुर। राजस्थान में राजनीतिक ड्रामेबाजी के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया है कि सचिन पायलट खेमे में बैठे तीन विधायक उनके संपर्क में हैं और जैसे ही पायलट की तरफ से ढील दी जाएगी, तीनों विधायक टूटकर अशोक गहलोत खेमे में आ जाएंगे।

इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि अगर अशोक गहलोत के खेमे में सचिन पायलट के साथी विधायकों में से तीन टूट कर आएंगे तो गहलोत के खेमे से पायलट की तरफ 13 टूट कर चले जाएंगे।

एक अन्य सवाल के जवाब में डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि जिस पार्टी ने पिछले 70 साल में आपातकाल और अनुच्छेद 356 का 93 बार से ज्यादा दुरूपयोग किया, वह पार्टी आज भारतीय जनता पार्टी पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाती है।

इसके साथ ही अशोक गहलोत के धुर विरोधी और सचिन पायलट के खेमे में बैठे विधायक हेमाराराम चौधरी ने कहा है कि अगर अशोक गहलोत होटल का बड़ा खोल दे तो सचिन पायलट के पक्ष में कम से कम 15 विधायक आ जाएंगे।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि कांग्रेस आलाकमान के समक्ष उनकी तरफ से कहा गया था कि अगर राज्य में नेतृत्व परिवर्तन नहीं किया गया, तो नाराज विधायक कुछ भी कदम उठा सकते हैं लेकिन आलाकमान की तरफ से उनकी सुनवाई नहीं की गई, जिसके चलते यह हालात पैदा हुए हैं।

यह भी पढ़ें :  समय पर खाना नहीं दिया, भूख से हो गई कोरोना के मरीज की मौत, मंत्री साले मोहम्मद के प्रभार जिले का मामला