हनुमान बेनीवाल का अशोक गहलोत पर दूसरे दिन भी हमला, गांधीवादी के चेहरे के पीछे एक धूर्त राजनेता छिपा बैठा है

जयपुर। नागौर में सांसद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने लगातार दूसरे दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर सियासी हमला बोला है।

सांसद बेनीवाल ने अशोक गहलोत को लेकर 3 ट्वीट किये हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि गांधीवादी चेहरे के पीछे जो धूर्त आदमी छुपा हुआ था, वह सामने आ गया है। बेनीवाल ने कहा है कि मीडिया को धमकी, पीसीसी चीफ को गालियां और राजभवन पर अनर्गल टिप्पणी की है।

ये तीन ट्वीट किए हैं बेनीवाल ने

अशोक गहलोत ने भाषा में सत्ता की भूख के लिए मर्यादा विहीन होकर इस महामारी के दौर में पर पीड़ा को दूर करने के स्थान पर पांच सितारा होटल में बैठकर सरकार बचाने में जुटा हुए है, अब जनता समझ गई है कि गांधीवादी के चेहरे के पीछे एक धूर्त राजनेता छिपा बैठा था।

अशोक गहलोत द्वारा 16 दिसम्बर 2019 को मीडिया कर्मियों को खबर छापने पर ही विज्ञापन देने की धमकी, केंद्र पर मनगढ़त आरोप और उसके बाद खुद के दल के ही PCC चीफ के सम्बंध में अभद्र भाषा का प्रयोग, राजभवन के संदर्भ में अनर्गल टिपण्णी करना उनके अवसाद ग्रस्त होने के संकेत दे रहा है।

पिछले 40 साल से गांधीवाद का झूठा चेहरा पहनकर राजस्थान के आमजन वासी को ठगने वाला नकली गांधी अब बेनकाब हो गया है और आकंठ तक भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है।

यह भी पढ़ें :  गुर्जरों का दबाव आया काम, गहलोत की बजाए पायलट बन सकते हैं मुख्यमंत्री!