सचिन पायलट ने विधायक मलिंगा को 35 करोड़ का ऑफर दिया था!

राजस्थान में राजनीतिक उठापटक के बीच पिछले साल की बहुजन समाज पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने उनको अशोक गहलोत का साथ छोड़कर उनके साथ आने के लिए 35 करोड़ का ऑफर दिया था।

बहुजन समाज पार्टी से कांग्रेस में आए सभी 6 विधायकों ने दिल्ली रोड पर अशोक गहलोत के स्वामित्व वाली होटल में पत्रकारों के साथ बात करते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश की सरकार को मजबूत करने के लिए बसपा से कांग्रेस में आने का फैसला किया था।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात है जो कांग्रेस के लोग ही सरकार का साथ छोड़ कर चले गए, जबकि ऐसे लोग कांग्रेस के सिंबल पर जीत कर आए थे, यह पार्टी के साथ गद्दारी है।

इस अवसर पर विधायक राजेंद्र गुड्डा ने कहा कि सचिन पायलट को डूंगरपुर बांसवाड़ा के इलाके वाले किस विधायक के द्वारा विषकन्या के प्रकरण में फंसाने का काम किया जा रहा था, इसकी उनको जानकारी नहीं है।

हालांकि उन्होंने कहा कि यह खतरा हमेशा बना रहता है, गुड्डा ने कहा कोरोना का खतरा तो चल जाएगा, लेकिन विषकन्या का खतरा हमेशा बना रहता है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर बड़ा हमला करते हुए उनको नाकारा, निकम्मा और पार्टी के अंदर झगड़े करवाने वाला नेता बताया था।

यह भी पढ़ें :  पायलट के समर्थन में उतरे किरोड़ीलाल मीणा, रमेश मीणा और हुड़ला को माफ करने को तैयार हैं