हाई प्रोफाइल पॉलीटिकल ड्रामा के बीच भाजपा नेता और बेनीवाल दिल्ली में

जयपुर। राजस्थान में करीब 1 सप्ताह से जारी हाईप्रोफाइल पॉलिटिकल ड्रामा के बीच शनिवार को दोपहर पहले भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां, विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ और नागौर से सांसद व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल दिल्ली पहुंच गए।

सूत्रों का कहना है कि तीनों नेता दोपहर बाद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने के बाद गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि तीनों नेताओं को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष की तरफ से बुलाया गया था।

भाजपा सूत्रों का कहना है कि राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार के द्वारा और कांग्रेस पार्टी के द्वारा भाजपा पर आरोप लगाए गए, इसके साथ ही केंद्रीय कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का कथित तौर पर ऑडियो जारी किया गया, उसके समेत एसओजी की कार्रवाई और पार्टी की तरफ से की जा रही गतिविधियों की जानकारी शनिवार को दिल्ली पहुंचे प्रदेश भाजपा के नेताओं के द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह को दी गई है।

जिस तरह से एक दिन पहले ही भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के द्वारा कांग्रेस विधायक सचिन पायलट के समर्थन में निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला और कांग्रेस के विधायक रमेश मीणा को माफ करने एकजुट होने का बयान जारी किया गया था उसके बाद भाजपा को थर्ड फ्रंट का डर सताने लगा है।

इसके साथ ही चर्चा यह भी है कि जिस तरह से शनिवार को अचानक पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ट्विटर के माध्यम से एक्टिव हुई हैं, उससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के द्वारा उनको सक्रिय होने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें :  देश के 'सबसे असरदार विधायक' की श्रेणी में शामिल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां:- सर्वे