कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा, राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरजेवाला और मुख्यमंत्री गहलोत के ओएसडी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

राजस्थान में जारी राजनीतिक संग्राम के बीच आज सुबह भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज की तरफ से राजस्थान में कांग्रेस के नए नवेले प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

गौरतलब है कि 1 दिन पहले ही मुख्यमंत्री के ओएसडी लोकेश शर्मा के द्वारा कथित तौर पर लेनदेन के तीन ऑडियो टेप वायरल किए गए थे। जिसके बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा के नेता और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ बयान बाजी की गई थी।

दोनों तरफ से राजनीतिक तलवारें खिंची हुई है और एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने का दौर जारी है। इससे पहले एसओजी की तरफ से पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट और उनके समर्थक 19 विधायकों से पूछताछ करने के लिए हरियाणा के मानेसर में छापामारी की गई थी।

जानकारी में यह भी आया है कि राजस्थान की वर्तमान सरकार को बचाने के लिए भाजपा की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने समर्थक विधायकों के साथ हर संभव प्रयास कर रही हैं।

यह भी पढ़ें :  JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष ने हत्या के प्रयास की शिकायत दर्ज कराई