पायलट के समर्थन में उतरे किरोड़ीलाल मीणा, रमेश मीणा और हुड़ला को माफ करने को तैयार हैं

जयपुर। राजस्थान में जारी राजनीतिक संग्राम के बीच भाजपा के राज्यसभा सांसद और राजस्थान के मीणा समाज में अभय जबरदस्त पैठ रखने वाले किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि वो अपने प्रतिद्वंदी माने जाने वाले विधायक रमेश मीणा और ओमप्रकाश हुड़ला को माफ करके सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए तैयार हैं।

मीणा ने एक लिखित बयान जारी करते हुए कहा कि “सचिन पायलट की लड़ाई अब अस्तित्व की लड़ाई हो गई है। सचिन पायलट की लड़ाई को कुछ लोग निर्णायक मोड़ तक पहुंचाना चाहते हैं।”

“पायलट के बयान से ऐसा लगता है कि वो भाजपा नहीं आना चाहते। कांग्रेस में ही अगर पायलट रहना चाहते हैं तो उनके आत्मसम्मान, स्वाभिमान और अस्तित्व का क्या होगा? भाजपा चाहती है कि सचिन पायलट जैसे ऊर्जावान नेता पार्टी में आएं।”

“मैं भी यही चाहता हूं। वे एक किसान के बेटे हैं और मैं भी किसान का बेटा हूं। हम सब मिलकर पूरे प्रदेश, विशेषकर पूर्वी राजस्थान को बचाएंगे। इससे उनका सम्मान भी लौटेगा और उनके स्वाभिमान की भी रक्षा हो पाएगी।”

” पायलट परिवार की राजनैतिक जमीन दौसा में तैयार हुई। राजेश पायलट जी की डूबती नैया को मीणा समाज ने दो बार पार लगाया। प्रदेश में गुर्जर-मीणा समाज का भाईचारा और मजबूत हो इसलिए मैं सचिन पायलट के साथ हूं।”

“संकट की इस घड़ी में जब मीणा समाज के पांच विधायक उनके साथ खड़े हैं।पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जी को जब प्रदेश की कमान सौंपी थी तब मैंने उनका खुला समर्थन किया।”

“जब दो बार राजेश पायलट जी के अस्तित्व को हुआ खतरा तो मैंने साथ दिया। 2008 में जब अशोक गहलोत जी अल्पमत में थे तो मैंने उनका साथ दिया। मैं संकट के समय में मदद करता आया हूं।”

यह भी पढ़ें :  राजस्थान यूनिवर्सिटी के संगठन कॉलेजों की पहली लिस्ट बुधवार को होगी जारी

“सचिन पायलट का साथ दे रहे रमेश मीणा और ओम प्रकाश हुड़ला ने मेरे ऊपर दुष्कर्म का निराधार आरोप लगाए था। मेरे जीवन पर यह सबसे बड़ा आरोप था। इससे मुझे गहरा धक्का लगा।”

“फिर भी मैं इस घटना को भूलकर प्रदेश के व्यापक हित में रमेश मीणा और ओम प्रकाश हुड़ला को माफ करने को तैयार हूं।”