हनुमान बेनीवाल ने अशोक गहलोत सरकार को लताड़ा,

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन भी ट्विटर के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सरकार की जांच एजेंसी पर जमकर हमला बोला।

हनुमान बेनीवाल ने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट करके मैं केवल अशोक गहलोत की सरकार पर सवालिया निशान लगाए, बल्कि एसओजी के बेजा इस्तेमाल करने और तमाम नेताओं पर हुए आक्रमण समेत किसी भी शिकायत पर सुनवाई नहीं करने के बजाए सचिन पायलट और अपनी ही पार्टी करने विधायकों के खिलाफ गलत तरीके से इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

पायलट के साथ हूं

एक अन्य ट्वीट में हनुमान बेनीवाल ने एक बार फिर से साफ किया कि अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच जारी राजनीतिक संघर्ष में वह खुद सचिन पायलट के साथ हैं और उनके मुख्यमंत्री बनने पर उनका सहयोग करेंगे।

“राजस्थान सरकार सत्ता बचाने के लिए SOG का दुरुपयोग कर रही है,जबकि नेताओ पर हमले, धमकियों से जुड़े प्रकरण पुलिस थानों में धूल फांक रहे है,जनता के काम हो नही रहे है और ब्यरोक्रेट्स हावी है और सरकार होटलों में कैद है।”

“मैं जो कहता हूं वो करता हूँ और जनविरोधी अशोक गहलोत सरकार को अपदस्थ करने के लिए सचिन पायलट ने जो बीड़ा उठाया उसमे में पायलट के साथ हूँ।”

बेनीवाल का कुछ मीडिया संस्थानों पर हमला

“कुछ निजी चैनल व पत्रकार स्वच्छ पत्रकारिता के सिद्धांतों को ताक में रखकर झूठी वाही -वाही लूटने के चक्कर मे मनगढ़त खबरों को प्रसारित कर रहे है, चूंकि लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ में जनता का विश्वास है, ऐसे में इस तरह का अविवेकपूर्ण कृत्य उनकी साख पर जनता में सवालियां निशान खड़ा करता है।”

यह भी पढ़ें :  जामिया के प्रदर्शनकारी बोले-हरे नहीं, तिरंगे तले जुटे हैं