गहलोत ने जाट, गुर्जर मीणा, समाज के कई वरिष्ठ नेताओं की राजनीतिक हत्या की है: बेनीवाल

जयपुर। नागौर के सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने ट्विटर पर ताबड़तोड़ हमले करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गठजोड़ को लेकर तीखे हमले किए हैं।

सांसद हनुमान बेनीवाल ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने कांग्रेस में उनके एक करीबी विधायकों को फोन करके अशोक गहलोत के पक्ष में वोट डालने के लिए कहा है।

हनुमान बेनीवाल ने लिखा है पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अशोक गहलोत की अल्पमत वाली सरकार को बचाने का पुरजोर प्रयास कर रही हैं। राजे द्वारा कांग्रेस के कई विधायकों को इस बारे में फोन भी किए गए हैं।

एक अन्य ट्वीट में बेनीवाल ने लिखा है पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने राजस्थान कांग्रेस में उनके करीब में विधायकों से दूरभाष पर बात करके उन्हें अशोक गहलोत का साथ देने की बात कही सीकर में नागौर जिले के एक-एक जाट विधायकों को राजे ने खुद से बात करके सचिन पायलट से दूरी बनाने को कहा जिसके पुख्ता प्रमाण हमारे पास हैं।

अपने तीसरे टेस्ट में हनुमान बेनीवाल ने लिखा है अशोक गहलोत जब से राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय हुए हैं तब से जाट गुर्जर और मीणा समाज के कई वरिष्ठ नेताओं की राजनीतिक हत्या की है, जिसके उदाहरण जनता के सामने हैं।

अपने चौथे ट्वीट में हनुमान बेनीवाल ने लिखा है अशोक गहलोत आपको स्मरण कर दूं कि सदर में कई बार दिला रहा हूं, आपने पूर्व सीएम राजे पर 5 करोड रुपए प्रतिमाह रिश्वत अवैध बजरी खनन की एवज में देने के आरोप लगाए, आपने अब तक कोई जांच करवाई? सदन में कही हुई बात पर आपकी किसी एजेंसी ने संज्ञान लिया है?

यह भी पढ़ें :  हनुमान बेनीवाल के धुर विरोधी भी मांगेंगे उनके लिए वोट