मुख्यमंत्री निवास को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

जयपुर। मुख्यमंत्री निवास को बम से उड़ाने की धमकीभरा फोन आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। धमकी के बाद हरकत में आई पुलिस ने फोन का लोकेशन ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


शुक्रवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम पर मुख्यमंत्री निवास को बम से उड़ाने की धमकीभरा फोन आया था। फोन आते ही कंट्रोल रूम ने उच्चाधिकारियों को इस मामले से अवगत कराया।

आनन-फानन में उच्चाधिकारी कंट्रोल रूम पहुंचे और फोन करने वाले की लोकेशन ट्रेस करने का काम शुरू हो गया। इस दौरान मुख्यमंत्री निवास की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई। पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता मौके पर लगा दिया गया।


फोन की लोकेशन जमवारामगढ़ इलाके में ट्रेस की गई। इसके बाद पुलिस टीम जमवारामगढ़ पहुंची और इलाके के पपड़ गांव से धमकी देने के आरोपी युवक लोकेश मीणा को पकड़ कर जयपुर ले आई। जयपुर में उसे विधायकपुरी थाने को सौंप दिया गया।

पकड़े गए लोकेश की उम्र 26-27 वर्ष बताई जा रही है और वह प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक पूछताछ में उसे डिप्रेशन में होने की बात सामने आई है। पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है कि उसने किस वजह से ऐसी हरकत की।

यह भी पढ़ें :  भाजपा की नीतियों से आहत पूर्व मंत्री ने दिया इस्तीफा