भाजपा अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां की पीएम मोदी के सामने शनिवार को “कोरोना परीक्षा”

कोरोनाकाल में जनता से कोसों दूर कांग्रेस, सारा श्रेय ले उड़े भाजपा अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां

जयपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद 18-18 घंटे काम करते हैं तो अपने दल के दूसरे नेताओं को भी आराम से नहीं बैठने देते हैं। शुक्रवार को सुबह 9:00 बजे लद्दाख लेने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष शनिवार को राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां की “कोरोना परीक्षा” ने जा रही है।

कोरोनावायरस के काल के दौरान राजस्थान भाजपा की तरफ से जनता के हित में जो भी कदम उठाएं रहे हैं, उन सबका ब्यौरा भाजपा अध्यक्ष डॉ. पूनियां को शनिवार शाम 4:00 बजे से 6:00 बजे तक वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए नरेंद्र मोदी के समक्ष प्रेजेंटेशन देना है।

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के समक्ष दो बार इसी तरह का प्रेजेंटेशन दे चुके हैं, लेकिन इस बार खास इसलिए है, क्योंकि खुद प्रधानमंत्री सारे कार्यों की जानकारी ले रहे हैं।

बताया जा रहा है कि राजस्थान के अलावा सभी दूसरे 25 राज्यों के प्रदेशाध्यक्ष भी अपना-अपना प्रजेंटेशन देंगे। राजस्थान से प्रजेंटेशन डॉ. पूनियां देंगे, किन्तु इस मौके पर दो दर्जन अन्य नेता भी उपस्थित होंगे।

दरअसल, डॉ सतीश पूनियां को सितंबर 2019 में राजस्थान भाजपा की कमान सौंपी गई थी, इसके बाद दिसंबर 2019 में मतदान के द्वारा उनका निर्वाचन हुआ। इसके बाद से प्रधानमंत्री के समक्ष उनका पहला पावर प्रजेंटेशन है। इसलिए इस प्रजेंटेशन को “कोरोना परीक्षा” बोला जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  साबित करें या इस्तीफा दें निर्मला सीतारमण