मोदी चीन के फ्रंट पर, इधर डॉ. पूनियां कोरोना वॉरियर के फ्रंट पर पहुंचे

जयपुर

ऐसा लग रहा है जैसे 24 में 18 घन्टे काम कर दुनिया को चौंकाने वाले नरेंद्र मोदी की तर्ज़ पर भाजपा के अन्य नेता (जो देश के लिए आगे बढ़कर काम करने की इच्छा रखते हैं) भी उसी तरह से 18-18 घन्टे काम कर विकास में हिस्सेदार बनने का प्रयास कर रहे हैं।

एक ओर जहां भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चीन सीमा के निकट युद्ध भूमि के “फ्रंट” पर इस समय सेना का मनोबल बढ़ा रहे हैं, वहां पर उच्च स्तरीय मीटिंग ले रहे हैं।

वहीं आमेर विधानसभा के विधायक डॉ. सतीश पूनियां इस समय कोरोना विरुद्ध युद्धरत कोरोनावारियर्स के साथ कोरोना वार्ड के बिल्कुल सामने “फ्रंट” पर पहुंचकर जनता और कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ा रहे हैं।

IMG 20200703 WA0000

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और आमेर विधायक डॉ सतीश पूनियां आज अपनी कर्मभूमि आमेर आमेर में कार्य पूर्ण किये। सबसे पहले सियाराम डूंगरी में पेयजल आपूर्ति की समुचित व्यवस्था करवाई।

उसके बाद उन्होंने कुण्डलाव कॉलोनी में नलकूप का उद्घाटन किया। इसके बर्फ आमेर नई पाइपलाइन निर्माण का शुभारंभ किया। साथ ही लॉकडाउन में सबसे ज्यादा प्रभावित पर्यटन क्षेत्र के टूरिस्ट गाइड की साहयतार्थ राशन वितरण किया।

यह भी पढ़ें :  दौसा प्रभारी मंत्री हरीश चौधरी ने वीसी के जरिये दौसा में कोरोना की स्थिति व आवश्यक सेवाओं के बारे में समीक्षा की।