अजमेर में गुरुजी की रासलीला, एग्जाम देने आई नाबालिग छात्रा से की अश्लील हरकतें

अजमेर/जयपुर।

ब्रह्माजी की नगरी अजमेर जिले में शिक्षा के मंदिर में पढ़ाने वाले टीचर की काली करतूत सामने आई है। नाबालिक लड़की ने शिक्षक की करतूत का खुलासा कर स्थानीय क्रिस्चनगंज थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

घर ले जाकर अश्लील हरकत कीं


जिले में अजमेर के मॉडर्न स्कूल वैशाली नगर में कार्यरत नरेश प्रजापत नामक एक कलयुगी टीचर पर एक नाबालिक छात्रा को जबरन घर ले जाकर अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। जानकारी में आया है कि शिक्षक नाबालिग लड़की को अपने घर ले जाकर कर रहा था।

पीड़ित छात्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि वह 10वीं की परीक्षा देने के लिए वैशाली नगर स्तिथ महात्मा गांधी स्कूल गई थी, वहां से परीक्षा खत्म होने के बाद शिक्षक नरेश प्रजापत गाड़ी लेकर उसके पास आया, उसने कहा कि मैं तुम्हें घर छोड़ देता हूं।

जिस पर छात्रा ने उसे मना कर दिया, लेकिन वह जबरन उसे गाड़ी पर बैठा कर ले गया। वहीं बीच रास्ते से वह उसे अपने घर की ओर ले गया। वहां पर कोई भी नहीं था। छात्रा ने उसका वहां भी विरोध किया और कहा कि मुझे घर जाना है जल्दी चलो।

दुराचारी ने किया छात्रा का पीछा

उसके बाद शिक्षक पानी पीने के बहाने उसके बगल में आकर बैठ गया और छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़ित छात्रा घबराकर वहां से भाग गई और उसके घर के मुख्य गली के बाहर आकर खड़ी हो गई।

इसके बाद भी दुराचारी शिक्षक छात्रा का पीछा करते हुए आया और उसे वापस घर ले जाने की बात करने लगा। इतने में उसे उसका सहपाठी मिला और उसने उससे लिफ्ट मांग कर अपने घर तक छोड़ने की बात कही, जिसके बाद वह अपने घर पहुंची।

यह भी पढ़ें :  राहुल गांधी अगर #CAA समझ नहीं आता है तो इटेलियन में ट्रांसलेट करके दे दूं: शाह

उसके बाद पीड़ित नाबालिग छात्रा ने अपने परिवार को आपबीती सुनाई और पीड़िता के परिजनों ने क्रिश्चियन गंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस ने पॉक्सो की धाराओं में शिक्षक नरेश प्रजापत के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया। पीड़िता ने शिक्षक के खिलाफ शिक्षा विभाग में भी शिकायत दे दी है और न्याय की गुहार की है।