अशोक गहलोत क्या डर है कि अब दिल्ली गए नेताओं पर गुप्तचर नजर रखेंगे

जयपुर।

भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने ट्वीट करके एक बार फिर से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर राजनीतिक हमला किया है।

भाजपा अध्यक्ष ने हाल ही में गुप्तचर विभाग की नई विंग का गठन किए जाने पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने पूछा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ऐसा क्या डर है कि दिल्ली जाने वाले नेताओं पर आज नजर रखेंगे?

यह लिखा है ट्वीट में

@ashokgehlot51 जी हमसे प्रमाण मांगते हो, क्या भय है आपको?क्या डर है कि अब दिल्ली गए नेताओं पर गुप्तचर नज़र रखेंगे; 22 अप्रैल 2020 को ए.डी.जी.ने पत्र के माध्यम से गुप्तचर शाखा की नई विंग के गठन की मांग की है। लोकतंत्र की बात करते करते सरकार जनप्रतिनिधियों पर पहरे क्यूँ बैठा रही है?

भाजपा अध्यक्ष ने स्पष्ट तौर पर पिछले दिनों राजस्थान विधानसभा में निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा द्वारा उनके ऊपर विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष पेश किए जाने को लेकर सवालों के घेरे में लेते हुए यह ट्वीट किया है।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों राज्यसभा की 3 सीटों के चुनाव से पहले लगातार 10 दिन तक राजस्थान में कांग्रेस पार्टी और भाजपा राजनीतिक तौर पर आमने-सामने हो गई थी, तब राजस्थान सरकार ने एसओजी के माध्यम से जनप्रतिनिधियों पर निगाह रखने का काम किया था।

यह भी पढ़ें :  एयरपोर्ट का शक्तिशाली हेलीकॉप्टर mi-17 करेगा राजस्थान में टिड्डी दल का खात्मा