अनीश खान के द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म किया गया और कोर्ट में बयान से चंद घंटे पहले उसके पिता की हत्या कर दी गई

अलवर

राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ में बुधवार को एक दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हत्या कर दी गई, जब पीड़िता के कुछ ही घंटे बाद कोर्ट में बयान होने थे।

दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपी पक्ष की तरफ से उमरदीन, महमूद, अंजुम तथा तौफीक राजीनामा करने का दबाव बना रहे थे। बात नहीं बनी तो दुष्कर्म पीड़िता के पिता को जान से मारने की धमकी दी थी।

इस मामले को लेकर पीड़िता के भाई ने चार जनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। उसके पिता का शव घर से 500 मीटर दूर एक पेड़ से लटका हुआ मिला।

इस मामले को लेकर रामगढ़ के पुलिस पहले से ही भेदभाव करने के कारण कटघरे में है। बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ से तंग आकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली पीड़िता की शिकायत के बावजूद 3 दिन तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था।

इसके बाद आरोपी पक्ष के लोगों के द्वारा पीड़िता की बहन की 29 जून को होने वाली शादी को तुड़वाने की धमकी देकर राजीनामा करने का दबाव बनाया था। इस घटना की सूचना के बाद विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग थाने पहुंचे और इसके कारण पुलिस को अतिरिक्त जाब्ता बुलाना पड़ा।

उल्लेखनीय है कि मृतक की एक नाबालिग बेटी से पिछले दिनों 18 जून को ही दुष्कर्म करने वाला अनीश खान पोस्को एक्ट में पहले से ही न्यायिक हिरासत में चल रहा है।

यह भी पढ़ें :  25 करोड़ में विधायक खरीदने के आरोप पर भाजपा उम्मीदवार बोले मैं तो 25 रुपये लोकी और आलू लाने में ही....