एसपी स्तर के तुच्छ अधिकारी कर रहे हैं टेलीफोन ट्रेप, स्वच्छ लोकतंत्र के लिए नहीं है, शोभनीय – हनुमान बेनीवाल

-राज्य सभा चुनाव में आरएलपी के विधायक करेंगे भाजपा के पक्ष में मतदान, केंद्र में भी एनडीए का घटक दल है रालोपा।
Jaipur

नागौर में एसपी स्तर के तुच्छ अधिकारी हमारे टेलीफोन ट्रेप कर रहे हैं और राज्य सरकार भी इस तरह की हरकतें लगातार कर रही है, जो स्वच्छ लोकतंत्र के लिए शोभनीय नही है।

यह बात आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने जयपुर में राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के आवास पर राज्य सभा चुनाव को लेकर भाजपा नेताओं के साथ हुई मीटिंग के बाद पत्रकारों के साथ साझा की।

सांसद बेनीवाल ने अपने वक्तव्य में कहा कि राज्यसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के तीनों विधायक पूर्ण रूप से भारतीय जनता पार्टी के साथ है और एनडीए के घटक दल का हिस्सा होने के कारण हम भाजपा के राज्यसभा प्रत्याशियों को मतदान करेंगे।

साथ ही उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह अशोक गहलोत ने उनकी पार्टी के विधायकों को लेकर अफवाहें प्रसारित करवाई, साथ ही खरीद-फरोख्त को लेकर जो पटकथा उन्होंने लिखी, उसकी सच्चाई जनता के सामने आ गई।

उन्होंने कहा कि उस पटकथा के निर्माता निर्देशक व हीरो स्वयं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत थे, जिसमें उन्होंने राज्य के उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट को विलेन बनाने का प्रयास किया गया।

मीडिया से अपनी बात साझा करते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल व आरएलपी के प्रदेश अध्यक्ष पुखराज गर्ग ने कहा कि राज्य में सत्ताधारी दल ने प्रशासनिक अमले के माध्यम से दबाव बनाकर और नेताओं के माध्यम से प्रलोभन देने का प्रयास किया, जिसको उन्होंने नकार दिया।

यह भी पढ़ें :  सचिन पायलट के बयान ने अशोक गहलोत सरकार के बारे में सबकुछ साफ कर दिया

साथ ही कहा कि अशोक गहलोत हर बार इस वहम में रह जाते हैं कि वो बसपा की तरह अन्य दलों के विधायकों को भी खरीद लेंगे, मगर रालोपा ने जमीनी संघर्ष करके पहचान बनाई है। ऐसे में रालोपा ने सीएम के घमंड और वहम दोनों को तोड़ दिया।

जब खुद सरकार घिरने को लेकर आशंकित तो हम क्या करे

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार कह रहे हैं कि उनकी सरकार गिरने का खतरा है।

ऐसे में उन्हें खुद की पार्टी के चुने हुए विधायकों पर भी भरोशा नहीं है, इसलिए उनके मन मे जो है वो सम्भवतः हो भी सकता है।

साथ ही उन्होंने कोंग्रेस के विधायकों से भी अंतरात्मा की आवाज से मतदान करने के अपील की है। साथ ही राज्य सरकार के 18 महीनों से अधिक के कार्यकाल को विफल बताया।

निर्दलीय व सत्ताधारी दल के विधायक हैं संपर्क में

सांसद ने कहा कि कई निर्दलीय व सत्ता धारी दल के विधायक उनके लगातार संपर्क में हैं और वो उनसे अन्तरात्मा की आवाज पर भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान की अपील भी करेंगे।

यह रहे मीटिंग में मौजूद

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के आवास पर राज्यसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की हुई साझा मीटिंग में आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ व आरएलपी के प्रदेश अध्यक्ष पुखराज गर्ग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :  RLP, BJP, CPM के सदस्य वेल में, तीन बार स्थगित हुई विधानसभा की कार्यवाही