Rajasthan: अशोक गहलोत के होटल में आने से पहले निकले सचिन पायलट, क्या चल रहा है खेल?

जयपुर।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच दूरियां जगजाहिर हो चुकी है। लेकिन जिस होटल में कांग्रेस के विधायकों को ठहराया गया है, वहां पर अशोक गहलोत के पहुंचने से पहले सचिन पायलट होटल से निकल गए।

सचिन पायलट ने दिन में मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी एकजुट है और उनके दो राज्यसभा उम्मीदवार हैं, वो आराम से जीतेंगे, उनके पास पर्याप्त बहुमत है और किसी तरह की टूट-फूट की कोई संभावना नहीं है।

इससे पहले बुधवार को मुख्यमंत्री कार्यालय में विधायक दल की बैठक के बाद कांग्रेस पार्टी ने सभी विधायकों को दिल्ली रोड पर स्थित होटल शिव विलास में ले गए, जहां पर गुरुवार को एक बार फिर से विधायक दल की बैठक हुई।

लेकिन गुरुवार को जो बैठक हुई, उसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पहुंचने से पहले ही उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट होटल से निकल गए, जिसके बाद कयास बाजी का दौर शुरू हो गया है।

सचिन पायलट के द्वारा होटल से निकलने के बाद जिस तरह से हॉर्स ट्रेडिंग की बात चल रही है, उसकी चर्चाओं को जोर मिला है। क्योंकि अब तक जो बातें सामने आई है, उसके आधार पर सचिन पायलट के खेमे के द्वारा ही इस तरह की कोई गतिविधि किए जाने की संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें :  प्रदेश में घट रही संगीन अपराधिक घटनाओं ने गिराई प्रदेश की प्रतिष्ठा :  गहलोत