आमेर शिला माता मंदिर में पूजा अर्चना कर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने किया बूथ संपर्क अभियान का शुभारंभ

-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्रक लेकर आमजन के पास पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां
-नरेन्द्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को पूरे राजस्थान में घर-घर पहुंचायेंगे भाजपा कार्यकर्ता: डॉ. सतीश पूनियां
-नरेन्द्र मोदी सरकार ने देश के सभी वैचारिक मुद्दों का समाधान किया: डॉ. सतीश पूनियां
-भाजपा कार्यकर्ता होना एक खूबी है, वह ना थकता है, ना रुकता है, सिर्फ जनसेवा करता है: डॉ. सतीश पूनियां

जयपुर।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का सफलतम एक वर्ष पूर्ण होने पर मोदी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के बूथ संपर्क अभियान का शुभारंभ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने आमेर के शिला माता मंदिर में पूजा अर्चना कर किया।

डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि, बूथ संपर्क अभियान के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा राष्ट्रहित में धारा 370 खत्म करना, तीन तलाक, नागरिकता संशोधन कानून एवं कोरोना काल में देश को संक्रमण से बचाने हेतु किये गए महत्वपूर्ण फैसलों से अवगत कराया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता प्रदेशभर में घर-घर नरेन्द्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पत्रक के माध्यम से पहुंचायेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. पूनियां का कहना है कि बूथ संपर्क अभियान की हमने शुरूआत की है, 8 से 14 जून तक पूरे राजस्थान में यह अभियान चलेगा।उन्होंने कहा कि देशवासियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो पत्र लिखा है।

IMG 20200608 WA0006

हमारी पार्टी के सभी जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता इस अहसास एवं गर्व के साथ यह पत्र लेकर जाएंगे कि इस पूरे एक वर्ष में श्रीराम जन्मभूमि से लेकर नागरिकता संशोधन कानून से लेकर, तीन तलाक से लेकर, अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी करने को लेकर, भारत के जो वैचारिक मुद्दे हैं उनका समाधान हुआ।

यह भी पढ़ें :  उप्र : CAA पर भ्रम दूर करने के लिए मोर्चा संभालेंगे योगी के मंत्री

इससे भारत का देश-दुनिया में गौरव बढ़ा, कोरोना के संक्रमण से देश की 135 करोड़ की आबादी को सुरक्षित रख जिस तरह से कोरोना को हराने के लिये मोदी सरकार ने लड़ाई लड़ी है।

ऐसे मजबूत एवं कुशल नेतृत्व की सराहना पूरी दुनिया कर रही है, यहां तक संयुक्त राष्ट्र संघ और विश्व स्वास्थ्य संगठन भी नरेन्द्र मोदी के मजबूत एवं दूरदर्शी नेतृत्व की प्रशंसा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि देश के जनमानस की सुरक्षा के लिये पीएम मोदी ने ऐतिसाहिक फैसला लिया था, और देशभर के लोगों एवं लघु- मध्यम, सूक्ष्म उद्यमियों की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए उन्होंने 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज देने का क्रांतिकारी निर्णय किया, जो देश को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में बड़ा फैसला है, भविष्य में इसके बहुत अच्छे स्थायी परिणाम देखने को मिलेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र सौंपते हुये डॉ. पूनियां ने लोगों से अपील करते हुये कहा कि खुद की एवं दूसरों की सुरक्षा के लिए जागरूक रहें, फेस कवर पहनें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, एडवाइजरी की पालना का विशेष ध्यान रखें।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक कार्यकर्ता के लिए भाजपा का कार्यकर्ता होना एक खूबी है, वह ना थकता है, ना रुकता है, सिर्फ जनसेवा में लगा रहता है, इसका कारण है हमारा कुशल, मजबूत, दूरदर्शी एवं कर्मठ शीर्ष नेतृत्व।

मेरे जीवन में बहुत सारे अनुभव हैं लेकिन मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं ऐसे राजनीतिक दल का कार्यकर्ता हूं, जिन्होंने कोरोना संकट के इस समय निस्वार्थ भाव से सेवा की।

डॉ. पूनियां ने आमेर के देवकाहरवाड़ा एवं पुठ का बास क्षेत्र में बूथ संपर्क अभियान के तहत मोदी सरकार 2.0 की प्रभावशाली एक वर्ष की उपलब्धियों को जनमानस से अवगत करवाया।

यह भी पढ़ें :  चोरों का आतंक, चोरी के बाद जलाया सामान, दुकान से मिठाई के डिब्बे भी ले गए

इसके अलावा अचरोल, दौलतपुरा मंडल, जमवारामगढ़ क्षेत्र में जमवाय माता मंदिर के आसपास, देवकाहरवाड़ा, सेवड़ माता मंदिर में भी जयपुर देहात जिलाध्यक्ष एवं चौमूं विधायक रामलाल शर्मा के साथ बूथ सम्पर्क अभियान का शुभारंभ किया।

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्रक बूथ संपर्क अभियान के तहत आमजन को वितरित किया, और मोदी सरकार 2.0 की प्रभावशाली उपलब्धियों से अवगत करवाया एवं पत्रक बांटे।

चौमूं में बूथ सम्पर्क अभियान के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुये डॉ. पूनियां ने आह्वान किया कि प्रधानमंत्री मोदी के पत्रक के माध्यम से मोदी सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुंचायें।

उन्होंने कहा कि चौमूं विधायक रामलाल शर्मा का बहुत-बहुत अभिनंदन करता हूं कि जिन्होंने इस वैश्विक महामारी के दौरान पूरी दिलेरी के साथ चौमूं के लोगों को संभाले रखा, उनकी सेवा की।