150 कुंवारी लड़कियों का रेप कर चुका जयपुर में चोमू की क्यूरियस किड्स अकेडमी का डायरेक्टर!

नेशनल दुनिया, जयपुर।

अपनी दौलत और शोहरत का इस्तेमाल करते हुए लोग किस तरह से गलत काम करते हैं, इसका एक ताजा उदाहरण सामने आया है जयपुर के चोमू थाना क्षेत्र के क्यूरिस किड्स अकेडमी के डायरेक्टर का।

चोमू थाना क्षेत्र के क्यूरियस किड्स एकेडमी चोमू के डायरेक्टर को पुलिस ने एक युवती से बलात्कार में दबोच लिया है।

उसपर आरोप है कि वह खुद के अश्लील वीडियो व्हाट्सएप एक युवती को भेजता था और उससे शारिरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाता था।

चोमू पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि चोमू निवासी एक युवती ने 28 मई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका भांजा क्यूरियस किड्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल चोमू में पढ़ता है।

वहां उसकी मुलाकात स्कूल के डायरेक्टर मृत्युंजय आत्रे से हुई। उन्होंने युवती का मोबाइल नंबरके लिया। उसके बाद वह युवती को व्हाट्सएप पर मैसेज और कॉल करने के लिए कहता।

इतना ही नहीं, अपितु वह युवती को वीडियो कॉल और गंदे मैसेज करता रहा। आरोप है कि युवती से जबरदस्ती दोस्ती करने के लिए कहता और देखकर अक्सर गलत तरीके से इशारे करता था।

युवती ने एफआईआर में लिखाया है कि जिसका उसने काफी विरोध किया। एक दिन उसने युवती को जरूरी बात कहने के लिए स्कूल में बुलाया और जबरदस्ती पकड़कर मेरा बलात्कार करने की कोशिश की।

वह यवती से बार-बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहता, रात को कॉल करता, उसका फोन नहीं उठाती तो वह लगातार कॉल करता रहता।

आरोपी प्रत्युजंय वीडियो कॉल करके डॉ. मुकेश शर्मा को दिखाता और युवती को कपड़े उतारने के लिए दबाव बनाता। लड़की का आरोप है कि वह अश्लील फोटो-वीडियो, खुद का अश्लील वीडियो भेजता और बार-बार स्कूल में आने के लिए कहता।

यह भी पढ़ें :  28 जनवरी को होगा रामगढ़ सीट पर विधानसभा चुनाव

मामले में दर्ज एफआईआर में लिखा है कि वह बोलता कि हम दोनों खूब मजे करेंगे, यहां पर कोई नहीं है। इसके साथ ही कहता कि मैं 100 करोड़ का मालिक हूं, मैंने अब तक 150 से ज्यादा कुंवारी लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं।

युवती कहती हैं कि जब मैंने मना किया तो मुझे उठाकर ले जाने की धमकी देता। उसने बताया कि पिछले 4 महीनों से उसको परेशान कर रहा है।

जब युवती ने पुलिस के लिए बोला तो कहा कि मैं तुम्हारे भांजे को फेल कर दूंगा। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी डायरेक्टर प्रत्युजंय को गिरफ्तार कर लिया गया है।