एकतरफा प्रेम में पागल प्रेमी ने सीआईएसएफ में चयनित 21 साल की सुनिता को घर में जिंदा जलाया

नेशनल दुनिया, सीकर।

राजस्थान में सीकर जिले की नीमकाथाना क्षेत्र में पढ़ने वाले नांगल गांव में सीआईएसएफ में चयनित एक 21 वर्षीय युवती को उसके घर में रात को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाए जाने के कारण पूरे जिले में हड़कंप मच गया है।

जिला पुलिस के मुताबिक सुनीता नामक युवती अपने घर में सो रही थी। रात को घर वालों ने देखा कि उनके घर में आग लग चुकी है और जिस जगह में सो रही है, वह आग की लपटों में गिर चुका है, तब उन्होंने देखा कि छत के ऊपर बाकेश यादव नाम का एक लड़का है, जो उनको देख कर भाग गया।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि बाकेश यादव के द्वारा सुनीता को प्रेम का प्रस्ताव दिया गया था, जिसको उसने ठुकरा दिया। बीते दिनों उसका सीआईएसएफ में चयन हो गया था लेकिन लॉक डाउन के चलते ड्यूटी ज्वाइन नहीं की थी।

आग लगाने के बाद आरोपी प्रेमी बाकेश यादव भी जहर खाकर खुदकुशी करने का प्रयास कर रहा था, हालांकि उसकी मौत नहीं हुई और इलाज चल रहा है।

हालांकि जिला पुलिस एसपी दिनेश अग्रवाल का कहना है कि घटना गुरुवार रात की है और प्रारंभिक जांच में प्रेम में असफल युवक के द्वारा ऐसा किया जाना सामने आया है, लेकिन ऑनर किलिंग के एंगल से भी जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया है कि घरवालों से भी कड़ाई से पूछताछ की जा रही है, जबकि आरोपी युवक और उसके परिवार के लोगों से भी इस बारे में खोजबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  इस आपदा में कोई भूखा नहीं सोए, इस जिम्मेदारी को निभाएं भाजपा विधायक