Video: राजनीति करने आये उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ को पुलिस अफसर ने पिलाई लताड़, कर दी बोलती बंद

नेशनल दुनिया, चूरू।

चूरू के सादुलपुर थाना क्षेत्र के सर्किल इंचार्ज विष्णुदत्त विश्नोई के द्वारा सुसाइड करने के मामले को लेकर राजस्थान में राजनीतिक तापमान उच्चतम स्तर पर है।

विष्णुदत्त विश्नोई के द्वारा आत्महत्या करने का मामला जैसे ही मीडिया के माध्यम से सामने आया तो राज्य में राजनीति करने वाले लोगों ने भी अपनी रोटियां सेकना शुरू कर दिया।

राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ भी सादुलपुर थाने के बाहर धरने पर बैठे। उनके साथ कई

उनके अलावा भाजपा के चूरु से सांसद राहुल कसवा भी बैठ गए। सादुलपुर के पूर्व विधायक मनोज न्यांगली भी यहां पर धरने पर बैठे हैं।

दिवंगत विष्णुदत्त विश्नोई की डेड बॉडी को लेकर पुलिस विभाग के अधिकारियों और राजेंद्र राठौड़ के बीच काफी तू तू मैं मैं हुई। इस दौरान एक पुलिस अधिकारी ने राजेंद्र राठौड़ को जबरदस्त लताड़ पिलाई।

पुलिस अधिकारी का गुस्सा देखकर एक बार तो राजेंद्र राठौड़ की हवा निकल गई। अधिकारी के द्वारा राजेंद्र राठौड़ को एक तरह से डांटते हुए इस मामले में पंचायती नहीं करने और राजनीति नहीं करने की सलाह भी दी गई।

वहां पर मौजूद लोगों के द्वारा इसका वीडियो बना लिया गया और सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। अब सोशल मीडिया पर लोग राजेंद्र राठौड़ की जबरदस्त खिंचाई कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि जब एक पुलिस अधिकारी के द्वारा राजनीतिक दबाव में आकर आत्महत्या कर ली गई और उसके बावजूद राजेंद्र राठौड़ वहां पर राजनीति करने पहुंच गए, ऐसे में उनको लताड़ पिलाया जाना जायज है।

राजेंद्र राठौड़ और पुलिस अधिकारी के बीच हुई इस जोरदार तकरार का वीडियो सोशल मीडिया की शोभा बढ़ा रहा है। लोग इस वीडियो को लेकर राजेंद्र राठौड़ पर होती राजनीति करने का आरोप भी लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  गहलोत के मंत्रियों को टीवी पर नोटों के बंडल लेते हुए पूरे देश ने देखा-मुख्यमंत्री