बेटे दुष्यंत सिंह समेत पूर्व सीएम वसुंधरा राजे लापता! 21000 का इनाम घोषित

नेशनल दुनिया, झालावाड़।

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे व झालावाड़ से लगातार चौथी बार सांसद वसुंधरा राजे के पुत्र दुष्यंत सिंह लापता हो गए हैं!

आप आश्चर्य मत कीजिए, यह दावा हम नहीं कह रहे हैं। यह दावा किया जा रहा है झालावाड़ के मतदाताओं के द्वारा, जिसकी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल की गई है। फेसबुक पर झालावाड़ में वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह के लापता होने की पोस्टर लगे होने का दावा किया जा रहा है।

लापता के पोस्टर वायरल करने के साथ ही लोगों ने लिखा है कि इन दोनों के बारे में किसी को भी जानकारी मिले तो बताएं, जानकारी देने वाले व्यक्ति को ₹21000 का इनाम दिया जाएगा।

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और झालावाड़ से लगातार चौथी बार सांसद भाजपा के नेता दुष्यंत सिंह के लापता होने के पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

हालांकि, ऐसा ही एक पोस्टर पहले मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथा का भी वायरल हो चुका है। एक समान नजर आने वाले इन दोनों पोस्टरों को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल—जवाब भी खूब हो रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि जब भारत में कोविड-19 की महामारी की शुरुआत हुई थी तब बॉलीवुड की गायिका कनिका कपूर के साथ पार्टी शिरकत करने के कारण वसुंधरा राजे, उनके बेटे दुष्यंत सिंह पुत्रवधू समेत सभी को क्वॉरेंटाइन किया गया था।

वसुंधरा राजे और उनके परिवार वालों के कोरोनावायरस के सैंपल लेकर उनकी जांच भी करवाई गई थी, लेकिन गनीमत रही कि किसी को भी कोरोनावायरस पॉजिटिव नहीं हुआ और उसके बाद से ही भाजपा इस मामले को लेकर निश्चिंत थी।

यह भी पढ़ें :  CBI की टीम को ममता बनर्जी की पुलिस ने पकड़ा, चल रहा है हाई प्रोफाइल ड्रामा

इस वायरल पोस्ट में लिखा है झालावाड़ के विधायक और सांसद लापता हैं। जनता उनको ढूंढ रही है जो भी उनको झालावाड़ लेकर आएगा, उसको ₹21000 का नकद इनाम दिया जाएगा।