कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने महासचिव प्रियंका वाड्रा की ट्विटर पर उधेड़ी बखियां, पोल खोलकर रख दी

नेशनल दुनिया, लखनऊ।

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार को 1000 बसें उपलब्ध करवाने और उसकी सूची उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा मांगने के बाद उस लिस्ट में स्कूटर, मोटरसाइकिल, टेंपो आदि की सूची देना और उस पर सियासत का गरमाना, यह 1 दिन पहले की बात है।

Screenshot 20200520 121459 Twitter

आज की ताजा खबर यह है कि उत्तर प्रदेश की रायबरेली जिले की सदर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की ही विधायक आदित्य सिंह ने खुद कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा की ट्विटर पर बखियां उधेड़ दी है।

आदित्य सिंह ने अपने ही पार्टी के महासचिव प्रियंका वाड्रा से सवाल करते हुए 2 ट्वीट किया है, जिसमें बसों की जगह टेंपो भेजने और उससे पहले राजस्थान के कोटा में बच्चों के फंसे होने पर भी कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए सवाल उठाए हैं।

Screenshot 20200520 121516 Twitter

यह है पहला ट्वीट

कोटा में जब UP के हजारों बच्चे फंसे थे तब कहां थीं ये तथाकथित बसें, तब कांग्रेस सरकार इन बच्चों को घर तक तो छोड़िए, बार्डर तक ना छोड़ पाई, तब श्री @myogiadityanath जी ने रातों रात बसें लगाकर इन बच्चों को घर पहुंचाया, खुद राजस्थान के सीएम ने भी इसकी तारीफ की थी।

Screenshot 20200520 121529 Twitter

यह है दूसरा ट्वीट

आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत, एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 आटो रिक्शा व एबुंलेंस जैसी गाड़ियां, 68 वाहन बिना कागजात के, ये कैसा क्रूर मजाक है, अगर बसें थीं तो राजस्थान, पंजाब, महाराष्ट्र में क्यूं नहीं लगाई।

यह है अदिति सिंह का अकाउंट

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस विधायकों के रिजॉर्ट पर किरोड़ीलाल मीणा ने बोला धावा, रिजॉर्ट से विधायकों को निकाला

Take a look at Aditi Singh (@AditiSinghINC): https://twitter.com/AditiSinghINC?s=09

आदित्य सिंह के द्वारा अपनी पार्टी के महासचिव प्रियंका वाड्रा द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार पर उंगली उठाए जाने के बाद जिस तरह से प्रतिउत्तर दिया गया है, उसके बाद कांग्रेस पार्टी सकते में है और ट्विटर पर आदिति सिंह को लेकर लोग प्रशंसा कर रहे हैं।