Video: जांचों को लेकर एसएमएस अस्पताल में डॉक्टर-लैब टेक्नीशियन भिड़े, कार्य बहिष्कार किया

नेशनल दुनिया, जयपुर।

सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सोमवार को शाम को करीब 6:00 बजे डॉक्टरों और लैब टेक्नीशियन के बीच भिड़ंत हो गई। झगड़े में दोनों तरफ से मारपीट का आरोप लगाया गया है। लड़ाई के बाद डॉक्टर और लैब टेक्नीशियन ने काम बंद कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक माइक्रोबायोलॉजी के डॉ दिनेश जैन के साथ लैब टेक्नीशियन ने मारपीट की उन पर हॉकी स्टिक और रोड से हमला किया गया, जिसमें उनकी बाजू पर चोटें आई हैं। डॉ दिनेश जैन के मुताबिक उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया है।

दूसरी तरफ लैब टेक्नीशियन ने भी डॉक्टरों पर मारपीट का आरोप लगाया है। सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज में तीन चिकित्सकों के द्वारा मिलकर एक लैब टेक्नीशियन पर जानलेवा हमला किया।

जिसके अंदर लैब टेक्नीशियन बाल-बाल बचा। इसी को लेकर पूरे जयपुर जिले के लैब टेक्नीशियन कोरोना संबंधित जांच को बंद करके प्रिंसिपल प्रशासन से न्याय की गुहार के लिए प्रिंसिपल एंड कंट्रोलर सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज के गेट पर न्याय के इंतजार में बैठे हुए हैं।

दोनों तरफ से एक दूसरे के ऊपर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है और दोनों ही तरफ से कार्य बहिष्कार कर दिया गया है। फिलहाल कोरोनावायरस की जांच नहीं की जा रही है।

जानकारी मिली है कि पिछले कुछ दिनों से लैब टेक्नीशियन और डॉक्टरों के बीच जांच में लापरवाही बरतने के मामले को लेकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप किए जाते रहे हैं। किंतु आज मामला तब झगड़े में बदल गया, जब आरोप-प्रत्यारोप के बाद दोनों तरफ से उग्रता बरती गई।

यह भी पढ़ें :  ऐसे पकड़ में आईं प्रधान पिंकी चौधरी, पुलिस ने किया खुलासा

खबर लिखे जाने तक लैब टेक्नीशियन काम छोड़कर प्रिंसिपल और कंट्रोलर ऑफिस के बाहर बैठे हुए थे। जबकि डॉक्टरों ने भी कार्य बहिष्कार कर दिया है और न्याय की गुहार लगाई है।