गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री मेघवाल को एयरलिफ्ट कर मेदांता हॉस्पिटल भेजा जाएगा

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री को उपचार हेतु मेदांता में शिफ्ट किया जाएगा
जयपुर।

प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल को अग्रिम उपचार के लिए गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जाएगा।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार चिकित्सा लगातार मेघवाल की चिकित्सा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं ।

उनके निर्देश पर मेघवाल के उपचार के लिए 7 विशेषज्ञ चिकित्सकों का की टीम गठित की गई औऱ यह टीम निरंतर उनका उपचार कर रही है ।

मेघवाल के परिजनों ने मुख्यमंत्री से उनके उपचार के लिए अस्थमा रोग विशेषज्ञ डॉ वीरेंद्र सिंह को बुलाने की इच्छा व्यक्त की।

मेघवाल के परिजनों की मंशा के अनुरूप मुख्यमंत्री ने उपचार के लिए अस्थमा रोग विशेषज्ञ डॉ वीरेंद्र सिंह को भी एसएमएस हॉस्पिटल बुलवाया।

डॉ वीरेंद्र सिंह एवं मेघवाल के परिजनों ने उन्हें उपचार के लिए मेदांता चिकित्सालय में शिफ्ट करने की इच्छा जाहिर की ।

उनकी इस इच्छा पर मुख्यमंत्री गहलोत ने मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर नरेश त्रेहान से सम्पर्क किया।


डॉ त्रेहान ने मेघवाल के वर्तमान में चल रहे उपचार पर संतोष व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री के आग्रह पर उन्होंने मेघवाल को एयरलिफ्ट करने की व्यवस्था की । लेकिन इस समय दिल्ली में चल रहे आंधी को दृष्टिगत रखते हुए एअरलिफ्ट करना संभव नहीं होने के कारण मेघवाल को कल प्रातः 6:30 बजे एअरलिफ्ट कर मेदांता हॉस्पिटल ले जाया जाएगा।

इस दौरान एसएमएस हॉस्पिटल से एयरपोर्ट तक डॉ वीरेंद्र सिंह भी उनके साथ रहेंगे और उसके बाद मेदांता हॉस्पिटल से आए विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम मेघवाल को एअरलिफ्ट करेगी।

यह भी पढ़ें :  दुनिया कोरोना से लड़ रही यह और जयपुर की एक स्कूल किताबों के लिए दबाव बना रही है

चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा भी निरंतर मेघवाल के उपचार की एवं उन्हें एयरलिफ्ट करने की व्यवस्थाओं का की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।