ढाबे की आड़ में 22 लाख रुपये का तेल चोरी कर लिया, इस तरह दिया चोरी को अंजाम

नेशनल दुनिया, जयपुर।

चोरी करने वाले नए-नए तरीके निकाल कर चोरी करते रहते हैं। राजस्थान की राजधानी जयपुर जिले की अजमेर से लगती हुई सीमा के पास एक ढाबे की आड़ में चोरों ने ₹2200000 का तेल चोरी कर लिया।


पुलिस के मुताबिक दूदू में इस घटना को अंजाम दिया गया। जानकारी के बाद जयपुर ग्रामीण SP शंकर दत्त शर्मा के निर्देशन में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।


पुलिस ने यहां पर टैंकरों से ऑयल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश किया है। इस प्रकरण में दूदू थाना पुलिस ने 2 आरोपियों की गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपियों में सुशील और सौभाग्य सिंह हैं।


यहां पर पुलिस ने इंडोनेशिया निर्मित क्रूड पॉम ऑयल से भरा टैंकर जब्त किया है। साथ ही एक टैंपो और ऑयल से भरे हुए ड्रम भी जब्त किये हैं। जब्त ऑयल की कीमत 22 लाख रुपए बताई जा रही है।


पुलिस ने बताया कि यहां जयपुर-अजमेर मुख्य हाइवे पर बने ढाबे की आड़ में गिरोह टैंकरों से ऑयल चोरी का काम करता था। दूदू थाना प्रभारी सुरेश कुमार की टीम ने यह कार्रवाई की है।

पुलिस ने बताया कि ढाबे के पीछे इस सारी गतिविधि को अंजाम दिया जा रहा था। लंबे समय से इस मामले में सूचनाएं मिल रही थी, लेकिन चोर पकड़े नहीं जा रहे थे।

यह भी पढ़ें :  कोरोनाकाल में दलीय गैरमौजूदगी से गुस्साए भाजपा नेतृत्व ने वसुंधरा राजे को दिल्ली तलब किया