पीएम केयर्स फंड में हो रही ‘धन बारिश, डॉ. सतीश पूनियां को सौंपे चेक, अब तक कई करोड़ का योगदान

-डॉ. सतीश पूनियां को पीएम केयर्स के लिए कई संस्थाओं एवं संतों ने सौंपे लाखों रुपये की राशि के चेक
-डॉ. सतीश पूनियां ने सांगानेर के 1 लाख घरों तक राहत सामग्री पहुंचाने के अभियान का किया शुभारम्भ
-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने आमेर का किया दौरा, व्हीलचेयर भेंट की, डॉ. सतीश पूनियां ने गुलाब चाय वाले के निधन किया शोक व्यक्त, बाल संबल आश्रम के बच्चों को चॉकलेट और बिस्किट का किया वितरण।
जयपुर।

कोरोना संकट के दौरान महीनेभर से ज्यादा समय से प्रदेशभर में भाजपा के जनहित के कार्य तेजी से चल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं व जनप्रतिनिधियों से राहत कार्यों को लेकर जो अपील कर रहे हैं, उसके बहुत ही सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं।


प्रदेश के हर जिले में हर बूथ पर भोजन, राशन सामग्री और फेस कवर वितरण का कार्य कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए किया जा रहा है और साथ ही राज्य के लोग पीएम केयर्स फंड में बढ़ चढ़कर योगदान दे रहे हैं।


प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां को शनिवार को विभिन्न संस्थाओं एवं संतों ने पीएम केयर्स फंड के लिए 13 लाख 70 हज़ार की राशि के चेक भेंट किए गए।


विराट नगर विधानसभा की विभिन्न संस्थाओं एवं कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक फूलचंद भिंडा के नेतृत्व में पावटा में पूनियां को 10 लाख रुपए का चेक भेंट किया।

1 लाख रुपए का चेक गुर्जर समाज की ओर से देवनारायण लटाला ने, संत समाज ने स्वामी हरिदास महाराज, टीलाधाम, अरनिया, भिवंदास महाराज खेमजी मंदिर, जसवंतपुरा, प्रभुदास महाराज हाथोरा के नेतृत्व में 1 लाख 21 हजार रुपए का चेक, और आमेर विधानसभा की बिलोंची ग्राम पंचायत के भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समाजसेवियों की ओर से 51 हजार का चेक भेंट किया गया।

यह भी पढ़ें :  किसान कर्जमाफी पर सरकार फेल हो गई, चुनावी वादा झूठा था


वहीं, डॉ. सतीश पूनियां ने सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में विधायक अशोक लाहोटी की ओर से 1 लाख घरों तक सैनेटाइजजर, मास्क, साबुन , बिस्किट और चॉकलेट पहुंचाने के अभियान की शुरुआत की, इस दौरान विधायक रामलाल शर्मा भी मौजूद रहे।

यह अभियान सांगानेर विधानसभा के प्रत्येक घर तक राहत पहुंचाने के लक्ष्य के साथ शुरू किया गया है।


सतीश पूनियां ने शनिवार को आमेर विधानसभा क्षेत्र के रूंडल-मानपुरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रो का जायजा लिया, वहां व्हील चेयर भेंट की, साथ ही उपस्थित स्वास्थ्यकर्मियों को मास्क और सैनेटाइजजर का वितरण किया, साथ ही पुलिसकर्मियों का भी सम्मान किया।

डॉ. पूनियां ने सिरोही के बाल संबल आश्रम के बच्चों को चॉकलेट और बिस्किट का वितरण किया। पूनियां के साथ इस दौर में चौमूं विधायक रामलाल शर्मा भी साथ रहे।

इस दौरान डॉ. पूनियां ने गौसेवा कर प्रदेशवासियों को गायों के संवर्द्धन का संदेश भी दिया है।


प्रदेश अध्यक्ष डॉ. पूनियां ने जयपुर में गुलाब जी चाय वाले के नाम से प्रसिद्ध, समाजसेवी और सेवाभावी श्री गुलाब जी धीरावत के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

डॉ. पूनियां ने कहा कि, समाजसेवी और सेवाभावी गुलाब की आत्मा को ईश्वर शांति प्रदान करे, गुलाब जी का उदार एवं सरल व्यक्तित्व हमेशा स्मरण रहेगा। ।। ॐ शांति।।


उल्लेखनीय है कि प्रदेशभर में 41 करोड़ से अधिक राशि पीएम केयर्स फंड में जमा हो चुकी है, 1करोड़ 5 लाख से अधिक भोजन पैकेट, 35 लाख से अधिक राशन सामग्री और 35 लाख से अधिक फेस कवर का वितरण हो चुका है।

विशेष बात यह है कि भाजपा की तरफ से राज्यभर में 600 से अधिक सामुदायिक रसोइयों के माध्यम से जरूरतमंदों को भोजन एवं राशन सामग्री उपलब्ध करवाई जा रही है।

यह भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री गहलोत हैं ‘‘बैड डेडी’’, प्रदेश की बहन-बेटियों को न्याय दिलाने में नहीं हैं सक्षम: डाॅ. पूनियां