भाजपा ने अब तक 1 करोड़ से अधिक भोजन पैकेट, 36 लाख पैकेट खाद्य सामग्री का किया वितरण – डा. पूनियाँ

क़ोरोना संकट के समय राहत कार्यों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निभायी शानदार भूमिका -डा. पूनियाँ
पूरे प्रदेश में भाजपा ने अब तक 1 करोड़ से अधिक भोजन पैकेट, 36 लाख पैकेट खाद्य सामग्री का किया वितरण – डा.पूनियाँ
पीएम केयर में भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रयास से अब तक 43 करोड़ से ज़्यादा का योगदान -डा. पूनियाँ

जयपुर।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा.सतीश पूनियाँ ने कोरोना महामारी के समय राहत कार्यों में शानदार भूमिका निभाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया है।


डा. पूनियाँ ने कहा की इस भीषण संकट के समय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी सामाजिक ज़िम्मेदारी का शानदार परिचय दिया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के किसी भी व्यक्ति को भूखा नहीं सोने देने के आह्वान को भाजपा कार्यकर्ताओं ने बेहतरीन तरीक़े से साकार किया है।


पूरे प्रदेश में अब तक ज़रूरतमंद लोगों को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा 1 करोड़ 5 लाख 65 हज़ार 398 भोजन पैकेट और 36 लाख 78 हज़ार 768 खाद्य सामग्री के पैकेट का वितरण किया जा चुका है।

इसके लिए 613 सामुदायिक रसोई के माध्यम से 1 लाख 49 हज़ार 500 कार्यकर्ता लाकडाउन का पूर्ण पालन करते हुए रात-दिन लगे हुए है।

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 1 लाख 79 हज़ार 168 लोगों से सम्पर्क कर कोरोना महामारी से लड़ने के लिए बनाए गए ,पीएम केयर फ़ंड में प्रदेश से अब तक 43 करोड़ 36 लाख 28 हज़ार 269 रुपए का योगदान करवाया है।


पूनियाँ ने कहा की इन्ही कार्यकर्ताओं ने शानदार काम करते हुए प्रदेश भर में 33 लाख 1564 मास्क का वितरण किया है।

इस महामारी के प्रति सजग और सावधान करने वाले आरोग्य सेतु एप को प्रदेश के 21 लाख 8 हज़ार 27 लोगों के फ़ोन में डाउनलोड करवाया है।

यह भी पढ़ें :  इस आग पर काबू नहीं पाया गया, तो जल जाएगा बहुत कुछ


डा .पूनियाँ ने कहा की पार्टी कार्यालय में लाकडाउन की शुरुआत से प्रदेश के लोगों के लिए एक हेल्पलाइन शुरू की गई थी , जिसमें आए 26 हज़ार 950 काल में से 24 हज़ार 465 लोगों तक सहायता पहुँचाई गई है।

कुछ दिनों पहले प्रवासी राजस्थानियों और नार्थ-ईस्ट के राजस्थान में रह रहे लोगों के लिए शुरू की गई एक दूसरी हेल्पलाइन में आई 9 हजार 257 काल में से 4 हज़ार 488 लोगों तक सहायता पहुँचाई गई है।

पार्टी के 16 हज़ार 100 कार्यकर्ता वृद्धजनों की सेवा में लगें है । प्रधानमंत्री के आह्वान के बाद से अब तक पार्टी ने 25 हज़ार 930 बूथों पर कोरोना योद्धाओं के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान को पुरा किया है।

पार्टी के नेताओं ने अब तक ,प्रदेश में 62 हज़ार 150 लोगों से ओडियो ब्रिज के माध्यम से संवाद किया
है।


डा. पूनियाँ ने कहा की प्रदेश की जनता ने जिस पार्टी को सरकार बनाने का बहुमत दिया वो इस महासंकट के समय में भी तुष्टिकरण और भेदभाव कर रही है।

पूरी तरह नियमों का पालन करते हुए, जनता की सेवा में लगे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर मुक़दमे दर्ज कर रही है।

अपनी ज़िम्मेदारी में पुरी तरह फ़ेल हो चुके सरकार के नकारा मंत्री, राजस्थान को भरपूर सहायता पहुँचा रहे प्रधानमंत्री पर झूठी और अनर्गल बयानबाज़ी कर रहे है।

तब भी विपक्षी पार्टी ,भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी सामाजिक ज़िम्मेदारी का निर्वहन करते हुए जनसेवा में लगा है।