जोधपुर के वरुण धानधिया की प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने की प्रशंसा, दी बधाई

-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश एकजुटता के साथ आगे बढ़ रहा है: डॉ. सतीश पूनियां

जयपुर, 26 अप्रैल।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने जयपुर स्थित निवास पर रविवार को टेलीविजन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना।


पूनियां ने कहा कि, मोदी ने मन की बात में सभी महत्वपूर्ण बातें कहीं, उन्होंने यह भी कहा था कि, हम भाग्यशाली हैं कि आज पूरा देश, देश का हर नागरिक, जन-जन इस लड़ाई का सिपाही है और लड़ाई का नेतृत्व कर रहा है।

आज पूरा देश, एक लक्ष्य, एक दिशा के साथ आगे बढ़ रहा है। पूनियां ने कहा कि कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश एकजुटता के साथ आगे बढ़ रहा है, जिसके सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं और दुनियाभर में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा हो रही है।


एक नवविवाहित जोड़े की सराहनीय पहल को लेकर भी सतीश पूनियां ने ट्वीट किया कि, कोरोना संक्रमण के समय सब अपने अपने अंदाज़ में सहयोग कर रहे हैं।

ऐसे ही जोधपुर के हमारे युवा साथी वरुण धानधिया ने दादा की आज्ञानुसार लॉकडाऊन नियमों के अनुरूप विवाह किया व पीएम केयर्स फंड में 4 लाख 1 हजार व सीएम रिलीफ में 1 लाख 1 हजार का योगदान किया, नव दंपत्ति को सुखद वैवाहिक जीवन की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई। आशा है कि नई पीढ़ी वरूण के इस प्रशंसनीय कार्य का अनुसरण करेगी।

यह भी पढ़ें :  मोदी सपने को पलीता लगा रही है गैर भाजपा सरकारें, जानिए कैसे