शिक्षकों व विद्यार्थियों के हित में डॉ. सतीश पूनियां ने केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लिखा पत्र, सीएम गहलोत एवं शिक्षा मंत्री डोटासरा ने की थी निशुल्क स्लॉट की मांग

—मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री की बात डॉ. सतीश पूनियां ने केन्द्र तक पहुंचाई
—शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां को दिया धन्यवाद

—आमेर के सभी सीएचसी एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों के लिए भेजे पीपीई किट

नेशनल दुनिया
प्रदेशभर के शिक्षकों व विद्यार्थियों के हित में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है। पूनियां ने ट्वीट कर कहा कि, राज्य के शिक्षा मंत्री ने केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर को दूरदर्शन और आकाशवाणी में पढ़ाई के लिए निशुल्क स्लाट दिए जाने का अनुरोध किया है, मैंने उनकी भावनाओं के अनुरूप केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर जी से अनुरोध किया है।

जावड़ेकर को लिखे गए पत्र में सतीश पूनियां ने शिक्षकों एवं विद्यार्थियों के हित में दूरदर्शन एवं आकाशवाणी में निशुल्क स्लॉट के लिए अनुरोध किया है। अब केन्द्रीय मंत्री जावड़ेकर को पत्र भेजने पर डोटासरा ने ट्विटर पर पूनियां को धन्यवाद दिया है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी पिछले दिनों दूरदर्शन एवं आकाशवाणी में निशुल्क स्लॉट देने के लिए केन्द्र सरकार से निवेदन किया था।

शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा ने 17 अप्रैल को पत्र लिखकर प्रदेश के छात्रों की पढ़ाई के संबंध में राजस्थान के ऑल इंडिया रेडियो व दूरदर्शन पर प्रतिदिन 1 घंटे का निशुल्क स्लॉट उपलब्ध कराने के लिए केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर निवेदन किया था।

डोटासरा ने यह पत्र ट्विटर पर भी केन्द्रीय मंत्री जावड़ेकर को टैग कर निवेदन किया था। वहीं, 20 अप्रैल को यह पत्र भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां को भी ट्विटर पर टैग कर डोटासरा ने निवेदन किया था कि आप प्रदेश के छात्रों के हित में यह बात प्रकाश जावड़ेकर तक यह बात पहुंचाएं, जिससे प्रदेश के विद्यार्थियों का अध्ययन सुचारू रूप से चल सके।

यह भी पढ़ें :  बेनीवाल ने RPSC को दी चेतावनी, समाधान करे या परिणाम भुगतने को रहे तैयार

डोटासरा ने ट्वीट कर पूनियां ने निवेदन किया था कि, इस कोरोनाकाल में आपस की राजनीति से ऊपर उठकर, मैं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां से निवेदन करता हूं कि वे प्रदेश के छात्रों के हित में इस प्रपोजल पर विचार करें और मदद करें।

पूनियां ने ट्विटर पर जवाब दिया कि, शिक्षा मंत्री मैं केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर तक आपकी बात पहुंचाऊंगा। इसके बाद एक और ट्वीट कर डोटासरा ने सतीश पूनियां धन्यवाद दिया।

इधर, बुधवार को डॉ. एन के अग्रवाल एवं भामाशाह अनिल अग्रवाल द्वारा आमेर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीएचसी जालसू व सीएचसी आमेर व आमेर के सभी 14 प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों के लिए पीपीई किट उपलब्ध करवाए, जो प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां को सौंपे, इसके बाद ये पीपीई किट आमेर विधानसभा क्षेत्र के सभी सीएचसी एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों के लिए भेज दिये।