जयपुर में 34 नए रोगियों के साथ 619, राजस्थान की हालत खराब, देखिए कुल कोरोना पॉजिटिव

नेशनल दुनिया

राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज सुबह 9:00 बजे तक 34 नए कोरोनावायरस रोगी सामने आए हैं। राज्य सरकार का कहना है कि 4000 सैंपल दिल्ली भेजे गए थे, जिनकी रिपोर्ट आज और कल आएगी इसके चलते मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ने की उम्मीद है।

राजधानी जयपुर में अब कोरोनावायरस के पॉजिटिव मरीजों की तादाद बढ़कर 619 हो चुकी है। जबकि राज्य में अब तक 25 लोगों की जान जा चुकी है। जयपुर में कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने के कारण एक दिन पहले ही केंद्र सरकार ने स्पेशल टीम भेजी थी।

आज सुबह मिली रिपोर्ट के आधार पर राजस्थान में 52 नए रोगी सामने आए हैं। राजस्थान में कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1628 हो चुकी है। जयपुर के अलावा जोधपुर दूसरा हॉटस्पॉट बन गया है।

पिछले दिनों कोरोना से मुक्त किए जाने की संभावना नजर आने वाले भीलवाड़ा में भी आज की रिपोर्ट में 4 नए रोगी मिलने के बाद राज्य सरकार के दावे की पोल खुलती हुई नजर आ रही है। राज्य सरकार भीलवाड़ा मॉडल को लेकर देशभर में प्रचार कर रही थी।

राजधानी जयपुर मुख्यमंत्री के गृह जिले जोधपुर के अलावा कोटा, टोंक और भरतपुर में भी बड़े पैमाने पर कोरोनावायरस पॉजिटिव मिल रहे हैं। राजस्थान सरकार ने 1 दिन पहले ही मॉडिफाइड लोग डाउन शुरू किया है।

यह भी पढ़ें :  जयपुर की संकरी गलियों में दौड़ेंगी मोटरसाइकिल एम्बुलेंस