प्रदेश में ऐसे हालात हैं कि आपको राशन चाहिए तो मुख्यमंत्री को महान बताना पड़ेगा: डॉ. सतीश पूनियां

-लोगों के दिलों में कर्मयोगी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही रहेंगे, कांग्रेस सरकार कर रही भेदभाव की राजनीति: डॉ. सतीश पूनियां

-राज्य सरकार द्वारा राहत कार्यों में किया जा रहा भेदभाव बेगूं विधायक की हरकत से आया सामने: डॉ. सतीश पूनियां

-प्रदेश भाजपा ने प्रवासी राजस्थानी व पूर्वोत्तर राज्यों के नागरिकों के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर

-प्रदेश भाजपा कार्यालय में सेन महाराज जी की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया नमन

जयपुर, 19 अप्रैल। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने रविवार को वक्तव्य जारी कर कहा कि, राज्य की कांग्रेस सरकार पर राहत कार्यों में भेदभाव के आरोप बेबुनियाद नहीं हैं।

इस बात को कांग्रेस पार्टी के बेगूं के विधायक ने साबित कर दिया है, जो राशन वितरण के लिए उत्सव जैसा माहौल बनाते हैं, जिस तरीके की हरकत करते हैं, उससे राजनैतिक तौर भेदभाव का बड़ा प्रमाण साफ तौर पर दिखाई देता है।
श्री सतीश पूनियां ने कहा कि कांग्रेस विधायक की यह हरकत उस प्रमाण को पुष्ट करती है, जिसके बारे में हमने बार-बार कहा कि वैश्विक महामारी के दौर में भी राज्य की कांग्रेस सरकार भेदभाव कर रही है।

तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है, अनके अवसरों पर राज्य सरकार व उनके नुमांइदों की हरकतों ने राहत कार्यों में भेदभाव साबित कर दिया है।

प्रदेश अध्यक्ष पूनियां ने कहा कि, राज्य की कांग्रेस सरकार और उनके जनप्रतिनिधि कैसे राहत कार्यों में भेदभाव करते हैं यह एक झलक है।

आपको प्रदेश में राशन चाहिए तो मुख्यमंत्री को महान बताना पड़ेगा, ऐसी हालात प्रदेश सरकार एवं उसके नुमांइदों ने कर रखे हैं।

यह भी पढ़ें :  लॉक डाउन में हर रोज सवा 2 लाख पैकेट बांटे जा रहे हैं

उन्होंने कहा कि लोगों के दिलों में तो कर्मयोगी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही रहेंगे, जिनकी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का पूरे देश को लाभ मिल रहा है।

उल्लेखनीय है कि राहत कार्यों में भेदभाव को लेकर बेगूं से कांग्रेस विधायक राजेन्द्र विधूड़ी का वीडियो सामने आया है।

जिसमें वह एक कार्यक्रम में राहत सामग्री वितरण के दौरान मंच से बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत में से कौन अच्छा है, यह बात पूछते हैं?

वहां मौजूद आमजन में से एक महिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अच्छा बताती है तो कांग्रेस विधायक उसे राशन को वहीं छोड़कर जाने को कहते हैं।

वहीं, कोरोना संक्रमणकाल में भारतीय जनता पार्टी राजस्थान ने आमजन के हित में एक और नवाचार किया है।

राजस्थान से बाहर रह रहे राजस्थान के निवासियों के लिए जो अन्य प्रदेशों में निवास कर रहे हैं और लॉकडाऊन के कारण किसी भी समस्या का सामना कर रहे हैं व राजस्थान में रह रहे पूर्वोत्तर क्षेत्र (North East States) के सभी नागरिकगण हेल्पलाइन नंबर- 9828888882 पर संपर्क कर पर अपनी बात रख सकते हैं। उनकी उचित बात के लिए यथासंभव सहयोग किया जायेगा।

सद्भावना का संदेश देने वाले महान विचारक संत ‘सेन महाराजजी’ की जयंती पर उन्हें रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय पर राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी. सतीश, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया।

पूनियां ने कहा कि पवित्रता और सात्विकता का संदेश देने वाले महान विचारक संत शिरोमणि ‘सेन महाराजजी’ की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया।

यह भी पढ़ें :  Coronavirus Live update: अब तक 54198 मौत, 1030181 पॉजिटिव, जानिए भारत कहां खड़ा है

सेन समाज के कुल गुरु सेन महाराजजी के सात्विक विचारों से सदैव हमें जीवन जीने की नई प्रेरणा मिलती रहेगी।