मुंह पर गमछा बांधने की प्रधानमंत्री की भाजपा में मची होड़, भाजपा नेता बांधने लगे गमछा

पीएम-मोदी-ने-संबोधन-के-बाद-बदली-डीपी,-फेस-कवर-लगाने-की-अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश को संबोधित करते हुए मुंह पर गमछा बांधकर लोगों से अपील की कि अगर आप घर पर भी हैं तो मुंह पर गमछा लपेट कर रहे। इसके बाद प्रधानमंत्री ने अपनी डीपी यानी डिस्प्ले पिक्चर पर गमछा बांधे फोटो अपलोड की।

प्रधानमंत्री के द्वारा मुंह पर गमछा बांधे डिस्प्ले पिक्चर लगाने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के अन्य राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के नेताओं में इस तरह की डीपी लगाने की होड़ मच गई है। कई प्रदेशों के प्रदेशाध्यक्ष मुंह पर प्रधानमंत्री की तरह गमछा बांधकर डीपी लगा रहे हैं।मुंह पर गमछा बांधकर अपने निजी कार्यालय में काम करते भाजपा अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया

राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने भी मुंह पर गमछा बांधकर अपने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर डिस्प्ले पिक्चर लगाई है। इसके अलावा उन्होंने घर पर अपने निजी कार्यालय में बैठते वक्त भी मुंह पर गमछा बांधे दिखाई दे रहे हैं।

माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री के इस अभियान में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय और राज्य के नेताओं समेत अनेक कार्यकर्ता इस तरह की डिस्प्ले पिक्चर लगाने का कार्य करेंगे और कोरोनावायरस के खिलाफ प्रधानमंत्री की मुहिम में सक्रिय भागीदार बनेंगे।

आपको बता दें इससे पहले प्रधानमंत्री के द्वारा लोकसभा चुनाव 2019 से पहले मैं भी चौकीदार हूं का अभियान चलाया गया था, तब देशभर के भाजपा के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर बदल ली थी। सभी ने मैं भी चौकीदार हूं अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें :  194 मौत, 8693 पॉजिटिव, टिड्डी दल से बर्बाद हुए इस राज्य में इसी रफ्तार से बढ़ रही है महामारी