13 साल की लड़की की मौत, राज्य में 796 मरीज, जयपुर में 336 रोगी, एक दिन में 96 नए मरीज मिले

मध्यप्रदेश-में-कोरोना-के-78-मरीज-बढ़े

राजस्थान में पुराना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 796 हो चुकी है। राजस्थान की राजधानी जयपुर अबे कोरोनावायरस की राजधानी बनती हुई नजर आ रही है। राजधानी जयपुर में अब तक 336 लोग कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं। राज्य में आज एक 13 साल की लड़की की मौत हो गई। इससे पहले 9 मरीजों की मौत हो चुकी है।

जयपुर में जिस 13 साल की लड़की की मौत हुई है, वह जयपुर के जेके लोन अस्पताल में भर्ती थी। 11 अप्रैल को उसकी मौत हुई थी। इससे पहले 10 अप्रैल को उसकी जांच की गई थी। मौत के बाद उसकी जांच सामने आई है, जिसमें कोरोनावायरस मिली है। जयपुर के ईदगाह क्षेत्र की रहने वाली थी।

दोपहर में 2:00 बजे तक मिली रिपोर्ट में बताया गया है कि राजस्थान में आज 2:00 बजे तक कुल 96 नए मरीज सामने आ चुके हैं, जबकि अकेले जयपुर में 35 मरीज मिल चुके हैं। राजधानी जयपुर के अलावा बांसवाड़ा में भी आज 15 नए मरीज मिले, बांसवाड़ा में अब तक 52 रोगी सामने आ चुके हैं।

नवाबों का शहर कहे जाने वाले टॉप में भी आज 11 नए मरीज सामने आए हैं। टोंक में अब तक 98 चुके हैं, जबकि जोधपुर में अब तक कुल 51 रोगी कोरोनावायरस पॉजिटिव मिले हैं। राजस्थान में एजुकेशन सिटी कहे जाने वाले कोटा में भी आज 5 नए रोगी मिले हैं, जिससे कोरोनावायरस के मरीजों के लिए लिहाज से प्रदेश में पांचवें नंबर पर है। यहां पर कुल 40 रोगी हो गए हैं।

यह भी पढ़ें :  महात्मा गांधी अस्पताल ने हाथ खड़े किए, कोरोना के मरीजों को एडमिट करने से इनकार